कैनेडियन सिंगर शॉन मेंडेस (Shawn Mendes) और क्यूबन-अमेरिकन सिंगर कैमिला कैबेल्लो (Camila Cabello) का गाना 'सेनोरीटा' (Senorita) ने युवाओं का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. खास बात तो यह है कि सेनोरीटा 55 वर्ष और इससे अधिक आयु वर्ग के लोगों में भी खूब धमाल मचा रहा है. यू-ट्यूब और टिकटॉक जैसे प्लेटफॉर्म पर छाने के बाद 'सेनोरीटा' ने स्पोटीफाई जैसे म्यूजिक ऐप भी सबको पछाड़ दिया. आईएएनएस की खबर के मुताबिक कई इंटरनेशनल, पॉप, फोक गीत होने के बाद भी 'सेनोरीटा' 55 और इससे अधिक वर्ष की आयू के लोगों का पसंदीदा गाना बना.
ट्रंप के बाद हथौड़े वाले थॉर पर चढ़ा DDLJ का खुमार, बोले-बड़े-बड़े शहरों में ऐसी छोटी, देखें Video
शॉन मेंडेस (Shawn Mendes) और कैमिला कैबेल्लो (Camila Cabello) का 'सेनोरीटा' (Senorita) गाना बीते 21 जून, 2019 में रिलीज हुआ था. गाने की शूटिंग लॉस एंजिलिस में की गई थी. गाने में जहां कैमिला एक वैटर के तौर पर नजर आ रही हैं तो वहीं मेंडेस शहर में आए नए व्यक्ति के किरदार में नजर आ रहे हैं. दोनों की मुलाकात एक डिनर पार्टी के दौरान होती है. बता दें कि इस गाने को यू-ट्यूब पर अब तक करीब 938 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं, सेनोरीटा ने कोलाबोरेशन ऑफ द ईयर के तौर पर अमेरिक म्यूजिक अवॉर्ड भी अपने नाम किया है.
किम कार्दशियन और उनकी बहन में पहली हुई तू-तू मैं-मैं, फिर चल गए घूंसे- देखें हैरतअंगेज Video
वहीं, स्पोटिफाई (Spotify) की बात करें तो भारत में इस ऐप को इस्तेमाल करने वालो की संख्या सबसे ज्यादा है. भारत के करीब 2400 शहरों में इसका प्रयोग किया जाता है. इसके साथ ही 64,00 कलाकार स्पोटीफाई से जुड़े हैं, जिनमें से करीब 5,000 कलाकार पिछले साल ही स्पोटीफाई का हिस्सा बने हैं.
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं