Kurulus Osman: एर्तुरुल के बेटे उस्मान का छाया है जादू, जीते हैं ऐसी शानदार लाइफ- देखें Video

उस्मान (Osman) का किरदार निभाने वाले बुराक ऑत्जिवित (Burak Ozcivit) के वीडियो और फोटो को देखकर कहा जा सकता है कि वह काफी स्टाइलिश जिंदगी जीते हैं.

Kurulus Osman: एर्तुरुल के बेटे उस्मान का छाया है जादू, जीते हैं ऐसी शानदार लाइफ- देखें Video

उस्मान (Osman) यानी बुराक ऑत्जिवित (Burak Ozcivit) का सोशल मीडिया पर चला जादू

खास बातें

  • एर्तुरुल के बेटे 'उस्मान' का सोशल मीडिया पर चला जादू
  • फोटो और वीडियो में दिखा बुराक ऑत्जिवित का स्टाइलिश अंदाज
  • शानदार लाइफ जीते हैं बुराक ऑत्जिवित
नई दिल्ली:

तुर्की के मशहूर सीरियल दिरलिस एर्तुरुल (Dirilis: Ertugrul) के बाद उसके सीक्वल 'कुरुलुस ओस्मान' (Kurulus: Osman) ने भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. यह सीरियल पूरी तरह से उस्मान की जिंदगी पर आधारित है, जिसमें ओट्टोमन साम्राज्य की स्थापना के बारे में भी काफी कुछ बताया गया है. सीरियल में एर्तुरुल गाजी के बेटे उस्मान का किरदार तुर्की के मशहूर एक्टर बुराक ऑत्जिवित (Burak Ozcivit) निभा रहे हैं. सीरियल में तो बुराक ओत्जिवित का जादू चला ही है, लेकिन सोशल मीडिया पर भी वह काफी छाये हुए हैं. बुराक ओत्जिवित के वीडियो और फोटो को देखकर कहा जा सकता है कि वह काफी स्टाइलिश जिंदगी जीते हैं. 

बुराक ऑत्जिवित (Burak Ozcivit) अपने एक वीडियो में परिवार के साथ नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को बुराक ओत्जिवित ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें वह पत्नी और अपने बेटे के साथ ट्रैंपोलिन पर जंप करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में तीनों काफी क्यूट लग रहे हैं. बुराक ऑत्जिवित ने क्रिसमस सेलिब्रेशन से जुड़ी अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें वह पत्नी के साथ पोज करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बुराक ऑत्जिवित के इन वीडियो और फोटो में उनका स्टाइलिश अंदाज वाकई देखने लायक है. अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से तुर्की एक्टर ने 'कुरुलुस ओस्मान' से जुड़े कई वीडियो भी शेयर किये हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि बुराक ऑत्जिवित (Burak Ozcivit) स्टारर 'कुरुलुस ओस्मान' (Kurulus: Osman) में यह दर्शाया गया है कि कैसे उन्होंने आंतरिक और बाहरी संघर्ष का सामना करते हुए ओट्टोमन साम्राज्य की स्थापना की थी. सीरियल में उस्मान का किरदार कई मुश्किलों को पार करते हुए अपने मिशन को पूरा करता है. बता दें कि  बुराक ऑत्जिवित पेशे से एक एक्टर और मॉडल हैं. उन्होंने करियर की शुरुआत में कई मॉडलिंग एजेंसी में काम किया, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान कारा सेवदा, मुहतसम युजिल और कुरुलुस ओस्मान से मिली.