धनुष का एक्शन अवतार कर देगा होश गुम, हॉलीवुड के टॉप हीरो-हीरोइन की जमकर की धुनाई- देखें वीडियो

नेटफ्लिक्स फिल्म 'द ग्रे मैन' में धनुष धमाकेदार अंदाज में नजर आएंगे. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

धनुष का एक्शन अवतार कर देगा होश गुम, हॉलीवुड के टॉप हीरो-हीरोइन की जमकर की धुनाई- देखें वीडियो

धनुष का एक्शन सीन देख खुश हो जाएंगे फैन्स

नई दिल्ली :

अकसर भारतीय कलाकार हॉलीवुड फिल्मों में कुछ मिनटों के सीन करते हैं और फिर गायब हो जाते हैं. साउथ के सुपरस्टार धनुष भी नेटफ्लिक्स की अगली एक्शन फिल्म 'द ग्रे मैन' में नजर आएंगे. फिल्म रयान गॉसलिंग और एना डी अरामस लीड रोल में हैं. जब से धनुष के इस फिल्म में आने का ऐलान हुआ तब से उनके फैन्स के बीच जबरदस्त क्रेज है. लेकिन इस फिल्म के लेटेस्ट वीडियो ने जरूर धनुष के फैन्स के चेहरे पर मुस्कराहट लाने का काम किया है. जी हां, द ग्रे मैन का एक वीडियो आया है जिसमें धनुष हॉलीवुड के सुपरस्टार एना डी अरामस और रयान गॉसलिंग की जमकर धुनाई कर रहे हैं. 

इस तरह धनुष एक्शन अंदाज में नजर आ रहे हैं और उनके फैन्स को उनका यह धमाकेदार अंदाज खूब पसंद किया जा रहा है. हाल ही में, लॉस एंजेलिस में द ग्रे मैन प्रीमियर के लिए एक प्रेस मीट में, धनुष के सेंस ऑफ ह्यूमर ने सभी को हैरान कर दिया.यह पूछे जाने पर कि इस फिल्म का हिस्सा कैसे बने और उन्होंने इस अवसर को कैसे प्राप्त किया, धनुष ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि मैं इस फिल्म का हिस्सा कैसे बना. मैं रोमांचित और बहुत उत्साहित था. बेशक, मुझे फिल्म में ज्यादा कुछ कहने का मौका नहीं मिला है. मैं बहुत रोमांचित था और सीखने और तलाशने के अवसर की तलाश में था.'ॉ

रयान गॉसलिंग, एना डी अरामस, क्रिस इवान्स, जेसिका नेविक, बिली बॉब थॉर्नटन और धनुष की फिल्म द ग्रे मैन 22 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिल्म को एंथनी रूसो और जो रूसो ने डायरेक्ट किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: 'एक विलेन रिटर्न्स' के प्रमोशन के लिए 'सुपरस्टार सिंगर' शो में पहुंचे दिशा पटानी और अर्जुन