विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 09, 2023

एलियन से जुड़ी गुत्थियों को चाहते हैं सुलझाना तो जरूर देंखें ये 7 फिल्में और वेब सीरीज

अगर आपको एलियन बेस्ड मूवीज और वेब सीरीज देखने का शौक है तो आपके पास ऑफ्शन की कमी नहीं है. हॉलीवुड की कई फिल्मों में एलियन की स्टोरी को शानदार तरीके से दिखाया गया है. यहां देखें पूरी लिस्ट..

Read Time: 4 mins
एलियन से जुड़ी गुत्थियों को चाहते हैं सुलझाना तो जरूर देंखें ये 7 फिल्में और वेब सीरीज
एलियन की स्टोरी में है इंट्रेस्ट तो जरूर देखें ये मूवीज और वेब सीरीज
नई दिल्ली:

हॉलीवुड की कई ऐसी शानदार मूवीज और वेबसीरीज हैं, जिनमें एलियन की स्टोरी को दिलचस्प तरीके से दिखाया गया है. इन फिल्मों में धरती पर एलियन (Alien Attack Thriller) के आने की कहानी को इस तरह बुना गया है, जिसे देखने के बाद एक पल के लिए भी आंखें कहीं और नहीं हटती है. अगर आप भी एलियन बेस्ड स्टोरी वाली मूवीज और वेब सीरीज की तलाश कर रहे हैं तो हम आपके लिए लेकर आएं हैं पूरी लिस्ट. तो चलिए जानते हैं एलियन की स्टोरी वाली इन फिल्मों को आप कहां देख सकते हैं..

इंडिपेंडेंस डे

1996 में यह हॉलीवुड फिल्म रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सुपरस्टार विल स्मिथ की हैं. फिल्म एलियन अटैक की स्टोरी पर बेस्ड है. इस फिल्म की कहानी में एलियन के अंतरिक्ष से धरती पर आने और तबाही मचाने की स्टोरी दिखाई गई है. फिल्म 'इंडिपेंडेंस डे' आप ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

अराइवल 

हॉलीवुड फिल्म 'अराइवल' की कहानी में आप एलियन के बारे में गहराई से जान सकते हैं. इस फिल्म में एलियन की वजह से भूचाल आता है और पूरा माहौल बिगड़ जाता है. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है. इस फिल्म में हॉलीवुड एक्ट्रेस एमी एडम और एक्टर जेरेमी रेनर जैसे अहम किरदार हैं.

बॉडी स्नेचर्स 

1996 में आई हॉलीवुड एक्ट्रेस मेग टिली और गैब्रियल एनवर की फिल्म 'बॉडी स्नेचर' को आज भी लोग बड़े ही पसंद के साथ देखते हैं. यह सबसे बेहतरीन एलियन हॉरर थ्रिलर फिल्म है. फिल्म की कहानी आपको डरने पर मजबूर कर देगी. ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर इस फिल्म को देख सकते हैं.

एलियंस एट द एटिक

इस हॉलीवुड फिल्म  की कहानी जोरदार है. फिल्म की कहानी एक फैमिली की है, जो बच्चों समेत छुट्टियां मना रही होती, तभी उन्हें एहसास होता है कि उनके घर में एलियंस आ गए हैं. घर में घुसे एलियन में से एक एलियन काफी अच्छा होता है. वह बच्चों के साथ घुलमिल जाता है और फिर कहानी इंसान और एलियंस के जुगलबंदी पर आगे बढ़ती है. फिल्म यूट्यूब पर उपलब्ध है.

मार्स अटैक्स

इस फिल्म की कहानी काफी शानदार है. मंगल ग्रह से मार्शन आर्मी यानी एलियंस की सेना धरती पर आती है और अमेरिकी राष्ट्रपति से मुलाकात करती है. लेकिन उनके इरादों की पोल तक खुलती है, जब वे हमला कर देते हैं. स्टोरी में कई तरह के उतार-चढ़ाव भी देखने को मिलते हैं. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर मौजूद है.

कॉलोनी

'कॉलोनी' की कहानी एक डायस्टोपियव की दुनिया पर सेट है. इस फिल्म में एलियंस इंसानी दुनिया पर हावी हो जाते हैं. यह वेब सीरीज तीन सीजन में रिलीज हुई है. इसका लुत्फ आप नेटफ्लिक्स पर उठा सकते हैं.

इनविशन

'इनविशन' एक साइंस फिक्शन वेब सीरीज है. इसमें एलियंस और इंसानों के बीच तनातनी की कहानी को दिखाया गया है. यह वेब सीरीज एपल टीवी पर आप देख सकते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भारत में फ्लॉप लेकिन दुनियाभर में कमा बैठी 10 हजार करोड़, एक्टर्स का गुस्सा झेलने वाली फिल्म का बजट सुन कहेंगे- इसकी क्या जरुरत थी
एलियन से जुड़ी गुत्थियों को चाहते हैं सुलझाना तो जरूर देंखें ये 7 फिल्में और वेब सीरीज
यह लड़की आज है 98 अरब रुपये की है मालकिन, कर चुकी हैं 3 शादियां, एक में 72 दिन बाद ही हो गया था तलाक- पहचाना क्या
Next Article
यह लड़की आज है 98 अरब रुपये की है मालकिन, कर चुकी हैं 3 शादियां, एक में 72 दिन बाद ही हो गया था तलाक- पहचाना क्या
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;