यूपी के बांदा में कोरोना संक्रमण से दूसरी मौत

मौजूदा समय में जिले में कोरोना संक्रमण के 189 मामले हैं. दो लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमण के उपचाराधीन मामलों की संख्या 130 है. उपचार के बाद 57 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है.

यूपी के बांदा में कोरोना संक्रमण से दूसरी मौत

बांदा जिले में कोरोना संक्रमण से एक और मरीज की मौत हो गई. मुख्य चिकित्साधिकारी डा. संतोष कुमार ने मंगलवार को बताया कि जिले में महामारी से यह दूसरी मौत है. कुमार ने बताया कि देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के बुजुर्ग की सोमवार को निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गयी. वह पहले से गंभीर बीमारियों से ग्रस्त थे और उन्हें 15 जुलाई को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जांच के लिए नमूना लेने के बाद उन्हें कानपुर रेफर किया गया था.

उन्होंने बताया कि कानपुर में उपचार के दौरान बुजुर्ग की मौत हुई. उनकी रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. कोरोना संक्रमण से मौत का जिले में यह दूसरा प्रकरण है. 

चार दिन पहले एक व्यवसायी की संक्रमण से मौत हो चुकी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सीएमओ ने बताया कि मौजूदा समय में जिले में कोरोना संक्रमण के 189 मामले हैं. दो लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमण के उपचाराधीन मामलों की संख्या 130 है. उपचार के बाद 57 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है.