इस मुश्किल समय में हिना खान की हिम्मत बनी इकलौती ये चीज, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Hina Khan Motivational Post: हिना खान ब्रेस्ट कैंसर के खिलाफ बहादुरी से लड़ रही हैं.  इस दौरान वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
H

Hina Khan Motivational Post: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. हिना की खास बात यह है कि भले ही वह इतनी बड़ी बीमारी से पीड़ित हैं, लेकिन वो इस मुश्किल समय में भी साहस और बहादुरी की मिसाल कायम कर रही है. एक्ट्रेस अपनी बीमारी के इलाज के तौर पर कीमोथैरेपी करा रही हैं. हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो सेल्फी पोस्ट की है. इसमें हिना बता रही हैं उनकी अब सिर्फ एक पलक बची है. इन दोनों फोटोज में हिना की आंखों में केवल एक पलक नजर आ रही हैं. इस पोस्ट के साथ उन्होंने लंबा नोट भी लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा जानना चाहते हैं कि मेरी प्रेरणा का वर्तमान सोर्स क्या है? एक पॉवरफुल और सुंदर ब्रिगेड का हिस्सा जिसने मेरी आंखों को सुंदर बनाया. मेरी जेनेटिक लंबी और सुंदर पलकें..यह बहादुर, अकेली योद्धा, मेरी आखिरी पलक ने मेरे साथ सब कुछ लड़ा है मेरे कीमो के आखिरी सर्कल के करीब यह आखिरी पलक मेरी प्रेरणा है.

मैंने एक दशक से या उससे भी ज्यादा समय से फेक पलकें नहीं लगाई हैं, लेकिन अब मुझे लगानी पड़ रही हैं मेरे शूट के लिए. कोई ना, सब ठीक हो जाना है.' 

यहां देखें पोस्ट-

Advertisement

ये भी पढ़ें- क्या तनाव बड़ी आंत के कैंसर में नुकसानदायक हो सकता है? शोध में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Advertisement

हिना खान ब्रेस्ट कैंसर के खिलाफ बहादुरी से लड़ रही हैं.  इस दौरान वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने हेल्थ से जुड़े अपडेट्स फैंस को देती रहती हैं. आपको बता दें कि इससे पहले हिना खान ने एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने खुलासा किया था कि ब्रेस्ट कैंसर के इलाज के दौरान उन्हें म्यूकोसाइटिस बीमारी हो गई है. उन्होंने लिखा था- 'कीमोथेरेपी का एक और साइड इफेक्ट्स म्यूकोसाइटिस है. हालांकि मैं इसके इलाज के लिए डॉक्टरों की एडवाइज फॉलो कर रही हूं. अगर आपमें से कोई भी इससे गुजर चुका है या कोई यूजफुल रेमिडी जानता है तो प्लीज सजेस्ट करें. ये सच में मुश्किल है जब आप खा नहीं सकते. इससे मुझे बहुत मदद मिलेगी.'

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Congress ने Maharashtra Election को लेकर बनाई रणनीति, Haryana का सबक ले नेताओं को दिए ये 3 निर्देश