'हरियाणा को जिस बदलाव की तलाश थी': एग्जिट पोल पर विनेश फोगाट

Vinesh Phogat Reaction on Exit Poll: विनेश फोगाट ने कहा कि हरियाणा के लोगों के लिए यह बहुत खुशी का दिन है. हरियाणा को जिस बदलाव की तलाश में था, वह होता दिख रहा है. एग्जिट पोल के मुताबिक कांग्रेस हरियाणा में बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने के लिए तैयार दिख रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 (Haryana Assembly Election 2024) के लिए मतदान संपन्न होने के बाद आए एग्जिट पोल में कांग्रेस पूर्ण बहुमत की सरकार बनती दिख रही है. एग्जिट पोल के बाद विनेश फोगाट ने कहा कि यह वही बदलाव है जिसकी हरियाणा के लोग तलाश कर रहे थे. हरियाणा की धरती खेल नायकों के लिए जाना जाता है.

विनेश फोगाट ने कहा कि हरियाणा के लोगों के लिए यह बहुत खुशी का दिन है. हरियाणा को जिस बदलाव की तलाश में था, वह होता दिख रहा है. एग्जिट पोल के मुताबिक कांग्रेस हरियाणा में बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने के लिए तैयार दिख रही है.

वहीं, हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने शनिवार को दावा किया कि राज्य में कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी. साथ ही उन्होंने दोहराया कि पार्टी के विधायकों से राय लेने के बाद आला कमान मुख्यमंत्री के चेहरे का फैसला करेगा.

ज्यादातर Exit Poll में हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनती दिख रही है. जबकि BJP दूसरे नंबर की पार्टी रहेगी. बता दें कि हरियाणा में शनिवार को सभी 90 सीट के लिए मतदान संपन्न हुआ है. इससे पहले जम्मू-कश्मीर में तीन चरणों में सभी 90 सीट के लिए मतदान हुआ था. मतगणना 8 अक्टूबर को होगी. 

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024: Jammu-Kashmir Assembly Election Exit Poll Congress-NC के साथ ने दिखाया रंग