'सनातन समाज कमजोर होगा तो...': हरियाणा के चुनावी रैली में कांग्रेस पर फिर गरजे CM योगी

CM योगी ने कहा कि कांग्रेस ने झूठ बोला था कि चुनाव  के बाद खटाखट योजना के माध्यम से एक लाख रुपए देंगे. राहुल गांधी आज मैदान छोड़कर सफाचट हो चुके है वो आ ही नहीं रहे है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा ने डबल इंजन सरकार के नेतृत्व में 10 वर्षों में पूरे हुए कार्यों को देखा है. हाईवे का निर्माण, रेलवे की प्रगति, नए फ्लाईओवर का निर्माण, औद्योगिक क्षेत्र का विकास, युवाओं को बिना पर्ची बिना खर्ची के रोजगार मिला है. डबल इंजन की सरकार उन महिषासुर, चंड और मुंड के लिए जगत जननी मां भगवती की तरह है जो नशे के व्यापार में लिप्त हैं. ये नशे के कारोबारी जो देश को निगलना चाहते हैं, वे आज के चंड-मुंड और महिषासुर हैं.

CM योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, "समाज को बांटना, मत और मजहब के नाम पर. ये कांग्रेस के डीएनए का पार्ट है, जिससे देश को कमजोर किया जा सके. देश कमजोर होगा तो सनातन समाज कमजोर होगा. सनातन समाज कमजोर होगा तो आने वाले पीढी खराब होगी. इसलिए कांग्रेस एड़ी चोटी का जोर लगाती है."

CM योगी ने कहा कि कांग्रेस ने झूठ बोला था कि चुनाव  के बाद खटाखट योजना के माध्यम से एक लाख रुपए देंगे. राहुल गांधी आज मैदान छोड़कर सफाचट हो चुके है वो आ ही नहीं रहे है. वहीं, हरियाणा शाहबाद विधान सभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा में CM योगी ने कहा, 'राज्य के चहुंमुखी विकास के लिए भाजपा सरकार प्रतिबद्ध है. राज्य की सुशासन प्रिय जनता तीसरी बार डबल इंजन की सरकार के साथ है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jharkhand Assembly Elections: Congress और JMM में नई तनातनी के आसार? | NDTV India