एग्जिट पोल एग्जैक्ट पोल नहीं, कांग्रेस ने मुद्दों पर लड़ा चुनाव...; कांग्रेस उम्मीदवार गीता भुक्कल

कांग्रेस उम्मीदवार गीता भुक्कल ने कहा कि कांग्रेस के फेवर में रहे एग्जिट पोल. एग्जिट पोल एग्जैक्ट पोल नहीं होते हैं तो उम्मीद पूरी है कि उससे ज्यादा वोट हमें मिलेंगे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

झज्जर से कांग्रेस उम्मीदवार गीता भुक्कल आश्वस्त हैं कि सरकार तो उनकी पार्टी ही बनाएगी. चुनावी नतीजों से पहले वो मतगणना केंद्र पहुंचीं. आईएएनएस से बातचीत में दावा किया कि चूंकि कांग्रेस ने जन मुद्दे उठाए हैं इसलिए जीत उनकी तय है.
गीता भुक्कल ने कहा, भारी बहुमत से जीतेंगे क्योंकि हमने किसानों, महिलाओं, बेरोजगारी जैसे मुद्दे उठाए हैं. भारी बहुमत से कांग्रेस यहां सरकार बनाएगी.

उम्मीद पूरी है कि ज्यादा वोट हमें मिलेंगे

उन्होंने कहा कि हमने मुद्दों पर चुनाव लड़ा है. झज्जर से हमें पूरा सहयोग मिला है. कांग्रेस के फेवर में रहे एग्जिट पोल. एग्जिट पोल एग्जैक्ट पोल नहीं होते हैं तो उम्मीद पूरी है कि उससे ज्यादा वोट हमें मिलेंगे. जनता को उम्मीद है कि आने वाला समय कांग्रेस का ही है. वहीं, हरियाणा सीएम नायब सिंह सैनी के दावे पर तंज कसते हुए कहा कोई बात नहीं वो कार्यवाहक सीएम हैं. उनके दावे में कोई सच्चाई नहीं है. कुछ ही देर में सब साफ हो जाएगा. लोकतंत्र की महानता यही है कि दावे सब कर सकते हैं, लेकिन सारा दारोमदार जनता पर होता है जिसने अपनी बात ईवीएम में कैद कर दी थी.

एक हजार से ज्यादा उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला

आपको बता दें, हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के लिए पांच अक्टूबर को मतदान हुआ था औरआज सुबह आठ बजे से मतगणना शुरू हो गई. हरियाणा की 90 सीटों के लिए 464 निर्दलीय और 101 महिलाओं समेत कुल 1,031 उम्मीदवार मैदान में हैं.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Election Result: चुनावी नतीजों को लेकर Mohammed Yousuf Tarigami का बयान