हरियाणा में बीजेपी का बड़ा हुआ कुनबा, 2 निर्दलीय विधायक पार्टी में हुए शामिल

 दोनों ही विधायकों ने केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के हरियाणा प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान के आवास पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मोहन लाल बडौली की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) में भारतीय जनता पार्टी को शानदार जीत मिली है. पार्टी ने लगातार तीसरी बार सत्ता में वापसी की है. इस बीच पार्टी को 2 और निर्दलीय विधायकों का साथ मिल गया है. चुनाव में शानदार जीत के बाद 2 निर्दलीय विधायक देवेंद्र कादयान और राजेश जून बीजेपी में शामिल हो गए हैं. दोनों ही विधायकों ने केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के  हरियाणा प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान के आवास पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मोहन लाल बडौली की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली. 

बताते चलें कि जम्मू कश्मीर और हरियाणा में हुए विधानसभ चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने शानदार प्रदर्शन किया. हरियाणा में जहां बीजेपी ने तीसरी बार सत्ता में वापसी की है. वहीं जम्मू कश्मीर में भले ही बीजेपी सत्ता तक नहीं पहुंच पायी लेकिन उसके वोट शेयर में बढ़ोतरी हुई. 

नायब सिंह सैनी ने पीएम मोदी से की मुलाकात
हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने आज दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद उन्होंने कहा, "इस प्रचंड जीत का श्रेय प्रधानंत्री मोदी को जाता है जिन्होंने पिछले 10 वर्षों में ऐसी नीतियां और योजनाएं चलाई हैं जिसका लाभ गरीब व्यक्ति को भी मिल रहा है, किसान को भी मिल रहा है, युवा को भी मिल रहा है और महिला को भी मिल रहा है... इसका परिणाम है, मोदी जी की लोकप्रियता का परिणाम है, उन्हें देश के लोग प्यार करते हैं जिसके परिणामस्वरूप भाजपा हरियाणा में तीसरी बार प्रचंड बहुमत से आ रही है... मैं हरियाणा भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं का भी आभार व्यक्त करता हूं... उनकी मेहनत के कारण ही हम तीसरी बार सत्ता में आए हैं."

Advertisement

ये भी पढ़ें-: 

Data Analysis: हरियाणा में कैसे चढ़ा भगवा रंग, जम्मू कश्मीर को लेकर क्यों खुश है BJP; वोट का पूरा खेल यहां समझिए

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Election Results 2024: हरियाणा में Congress को No-Entry, डबल इंजन की सरकार ने लगाई Hat-Trick
Topics mentioned in this article