हरियाणा के CM के बारे में फर्जी ट्वीट करने वाले को गिरफ्तारी के बाद मिली जमानत

फेसबुक पर कथित तौर पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा किए गए एक ट्वीट के स्क्रीनशॉट को साझा करने के लिए एक 31 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था.आरोपी को रविवार को गिरफ्तार किया गया था और बाद में जांच में शामिल होने के बाद उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया था. 

Advertisement
Read Time: 5 mins

फेसबुक पर कथित तौर पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा किए गए एक ट्वीट के स्क्रीनशॉट को साझा करने के लिए एक 31 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था. आरोपी को रविवार को गिरफ्तार किया गया था और बाद में जांच में शामिल होने के बाद उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया था. 

फर्रुखनगर के मारुति कुंज निवासी सुरेंद्र प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है. जांच अधिकारी, इंस्पेक्टर अमित कुमार ने कहा, "आरोपी ने कहा कि उसने फेसबुक पर पोस्ट देखी थी और उसने केवल इसे आगे बढ़ाया. जांच में शामिल होने के बाद उसे छोड़ दिया गया."

एक संदिग्ध ने एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट फॉरवर्ड किया था जो HSSC CET नाम के फेसबुक पेज पर दिख रहा था. कथित रूप से मॉर्फ्ड की गई पोस्ट में कहा गया है कि 2024 तक मुख्यमंत्री बेरोजगारों को सरकारी नौकरी देंगे. एक एएसआई की शिकायत पर, संदिग्ध के खिलाफ आईपीसी की धारा 500 (मानहानि) और आईटी अधिनियम की धारा 66-सी और 66-डी के तहत साइबर अपराध पुलिस स्टेशन, पश्चिम में शनिवार को प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

ये भी पढ़ें-

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में