JJP नेता रवींद्र सैनी की हत्या मामले में पुलिस को मिली सफलता, चार साजिशकर्ता गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपियों को मंगलवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
हिसार:

हरियाणा पुलिस ने जननायक जनता पार्टी (जेजपा) के नेता रवींद्र सैनी (50) की हत्या के मामले में चार मुख्य साजिशकर्ताओं को गिरफ्तार किया है. अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार लोगों की पहचान हांसी निवासी प्रवीण (32), खिवाड़ा पाली (राजस्थान) निवासी प्रवीण (40), हांसी के सिसाय कलिरावन निवासी रवींद्र (29) और नारनौंद (हिसार) क्षेत्र के गामरा गांव निवासी रमेश उर्फ ​​योगी शिवनाथ (40) के रूप में हुई है.

आरोपियों को मंगलवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. पुलिस ने बताया कि हिरासत के दौरान सभी आरोपियों से गहन पूछताछ की जाएगी. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने प्रारंभिक पूछताछ में खुलासा किया कि उन्होंने कुछ दिन पहले हत्या के 'मास्टरमाइंड' विकास उर्फ ​​विक्की नेहरा के साथ मुलाकात के दौरान सैनी की हत्या की साजिश रची थी. विक्की नेहरा गांव निंदाना (रोहतक) का निवासी है.

दस जुलाई को सैनी की हत्या के बाद हांसी के पुलिस अधीक्षक मकसूद अहमद ने विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया था और पुलिस ने 24 घंटे के भीतर विकास उर्फ ​​विक्की नेहरा को गिरफ्तार कर लिया था. सैनी की पिछले सप्ताह हिसार में उनके दोपहिया वाहन शोरूम के बाहर तीन लोगों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी.

ये भी पढ़ें-: 

कांग्रेस ने पिछड़ों का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को दे दिया, एक-एक पाई का हिसाब लेकर आया हूं : हरियाणा में बोले अमित शाह

Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए आया धमकी भरा मैसेज, Lawrence से दुश्मनी खत्म कराने के मांगे 5 करोड़
Topics mentioned in this article