गुरुग्राम की सोसाइटी में नाबालिग ने बच्ची की हत्या कर शव में लगाई आग, वजह जान पुलिस भी रह गई हैरान

पुलिस ने बताया कि लड़की ने आरोपी को उसके फ्लैट से आभूषण चुराते समय रंग हाथों पकड़ लिया था, इसलिए उसने इस कृत्य को अंजाम दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
20,000 रुपये का कर्ज उतारने के लिए नाबालिग ने की थी चोरी.
गुरुग्राम:

हरियाणा के गुरुग्राम की एक हाउसिंग सोसाइटी में सोमवार को एक दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. जानकारी के मुताबिक यहां एक 16 वर्षीय लड़के ने पड़ोस में रहने वाली नौ साल की लड़की की गला घोंटकर हत्य कर दी और फिर उसके शव को आग लगा दी. पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी. 

घटनास्थल पर लड़की का अधजला शव बेड पर पड़ा हुआ मिला और इस वजह से आधे से ज्यादा बेड का गद्दा भी जल गया था. जांच के दौरा पुलिस को पता चला कि लड़की ने आरोपी को उसके फ्लैट से आभूषण चुराते समय रंग हाथों पकड़ लिया था, इसलिए उसने इस कृत्य को अंजाम दिया.

उसने बताया कि लड़की और आरोपी दोनों के परिवार गुरुग्राम के सेक्टर 107 स्थित सिग्नेचर ग्लोबल सोलेरा के दो अलग-अलग टावर में रहते हैं और उनके बीच अच्छे संबंध थे. उसने बताया कि जब आरोपी ने सोमवार सुबह करीब 11 बजे कथित तौर पर लड़की के घर से चोरी की थी तो उस दौरान लड़की की मां आरोपी के घर पर थी.

लड़की चौथी कक्षा में पढ़ती थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी दसवीं कक्षा का छात्र है, हालांकि पुलिस ने अब उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने पहले दावा किया था कि दो चोर घर में घुस आए थे और उन्होंने लड़की की हत्या की थी, लेकिन बाद में आरोपी ने हत्या की बात कबूल की. उसने बताया कि आरोपी ने जुर्म कबूलने के दौरान बताया कि उसने 20,000 रुपये का कर्ज चुकाने के लिए आभूषण चुराए थे. पुलिस ने बताया कि इस मामले में राजेंद्र पार्क थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, राजनीतिक साजिश का एंगल तलाश रही जांच Team
Topics mentioned in this article