हरियाणा में नवविवाहित जोड़े की हत्या के मामले में 11 लोगों पर मामला दर्ज, ऑनर किलिंग की भी जांच जारी

पुलिस ने कहा कि वह इस मामले की झूठी शान की खातिर की गई हत्या (ऑनर किलिंग) के पहलू से भी जांच कर रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
हिसार:

हरियाणा के हांसी कस्बे में एक नवविवाहित जोड़े की हत्या का मामला सामने आया था. अब इस मामले में पुलिस की तरफ से 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि बड़ाला गांव निवासी तेजवीर (27) और सुल्तानपुर गांव की निवासी मीना सोमवार सुबह लाला हुकुम चंद जैन पार्क में बैठे हुए थे, तब उन पर फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी गई.

ऑनर किलिंग की भी जांच कर रही है पुलिस

पुलिस के मुताबिक जिस वक्त बड़ाला गांव निवासी तेजवीर (27) और सुल्तानपुर गांव की निवासी मीना सोमवार सुबह लाला हुकुम चंद जैन पार्क में बैठे हुए थे,  तभी अज्ञात हमलावरों ने उन पर गोलियां चला दीं. इसी फायरिंग में उनकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि वह इस मामले की झूठी शान की खातिर की गई हत्या (ऑनर किलिंग) के पहलू से भी जांच कर रही है. उसने बताया कि तेजवीर के पिता मेहताब सिंह की शिकायत के आधार पर हांसी शहर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है.

इस मामले में किस-किस के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पुलिस ने बताया कि मीना के पिता सुभाष, उसके भाई सचिन, उसके रिश्तेदार मंगतू और उसके कुछ अन्य रिश्तेदारों के खिलाफ धारा 302 (हत्या) समेत भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं और शस्त्र अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है. उसने कहा कि अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!