PIN The UFO: एलियंस को बचाएं, भेजें उनके प्लेनेट पर वापस, खेलें मजेदार गेम

अगर आप भी अपने खाली समय में ऑनलाइन गेम्स खेलना पंसद करते हैं तो NDTV Games आप जैसे दीवानों के लिए यह साइट एकदम सही जगह है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
P
नई दिल्ली:

अगर आप भी अपने खाली समय में ऑनलाइन गेम्स खेलना पंसद करते हैं तो NDTV Games आप जैसे दीवानों के लिए यह साइट एकदम सही जगह है. इस साइट पर आपको रेसिंग, फाइटिंग से लेकर तमाम तरह के गेम मिलेंगे, जिन्हें आप खेल सकते हैं और बीजी शेड्यूल के बीच थोड़ा आनंद ले सकते हैं. इस साइट पर मौजूद PIN THE UFO एक ऐसा ही दिलचस्प गेम हैं. इस गेम का कंट्रोल काफी आसान है और इसका गेमप्ले भी,ऐसे में यह गेम खेलकर आपको काफी मजा आने वाला है.

यह भी पढ़ें: Moving Co: खेलें दिलचस्प मूविंग कंपनी गेम, कैश के रूप में मिलेंगे प्वाइंट्स, जानिए सब कुछ

कैसे खेलें पिन द यूएफओ

पिन द यूएफओ एक मजेदार गेम है जिसे आपको एक बार ट्राई जरूर करना चाहिए. इस खेल में, आपको एलियंस को बचाकर उन्हें उनके प्लेनेट पर वापस भेजना होगा. इस गेम में कुल 250 लेवल हैं. इस गेम को खेलते समय आपको बम, एलियंस के अलग-अलग कलर और पिन जैसी कई मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा. आपको सभी दिक्‍कतों को पार करना होगा और गेम जीतने के लिए लास्‍ट तक पहुंचना होगा.

यह भी पढ़ें: Merge Heroes: दुश्मनों को करें फ्रीज, करें उल्कापिंड से हमला, जानिए इस गेम से जुड़ा सब कुछ

कंट्रोल

गेम शुरू करने के लिए सबसे पहले स्क्रीन पर टैप करें. यदि आप डेस्कटॉप/लैपटॉप पर खेल रहे हैं, तो आपको पिन जारी करने के लिए माउस से लेफ्ट या राइट क्लिक करना होगा. और, यदि आप मोबाइल फोन पर खेल रहे हैं, तो अंत तक पहुंचने के लिए स्क्रीन पर लेफ्ट/राइट स्क्रॉल करें.

यह भी पढ़ें: Lake Jump: जंप करें, पक्षी को बचाएं, प्वाइंट्स कलेक्ट करें, जानिए इस गेम से जुड़ी सभी जानकारियां

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?
Topics mentioned in this article