U17 Asian Cup 2023: अंडर 17 एशियाई कप : करो या मरो के मुकाबले में भारत का सामना जापान से

U17 Asia Cup: जापान टूर्नामेंट की सबसे मजबूत टीमों में से एक है. यह मुकाबला आसान नहीं होगा लेकिन असंभव भी नहीं.’’ उन्होंने कहा ,‘‘ फुटबॉल में कुछ भी हो सकता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
U17 Asia Cup

U 17 Asian Cup: भारतीय टीम अंडर 17 एशियाई कप में ‘करो या मरो' के आखिरी ग्रुप मैच में शुक्रवार को गत चैम्पियन जापान से खेलेगी तो उसका इरादा क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने का होगा. ग्रुप डी का मैच राजामंगला स्टेडियम पर खेला जायेगा. भारत के मुख्य कोच बिबियानो फर्नांडिस को जापान की कठिन चुनौती का अहसास है लेकिन उन्होंने कहा कि रणनीति पर अमल करने पर उनकी टीम इस बाधा को पार करने में सक्षम है. फर्नांडिस ने कहा ,‘‘ हमारे लिये यह आसान है. हमें जापान को हराना है जिससे क्वार्टर फाइनल में जगह बना लेंगे.

जापान टूर्नामेंट की सबसे मजबूत टीमों में से एक है. यह मुकाबला आसान नहीं होगा लेकिन असंभव भी नहीं.'' उन्होंने कहा ,‘‘ फुटबॉल में कुछ भी हो सकता है. जापान का पलड़ा भारी है लेकिन हमें एक दो मौके मिल गए तो कुछ भी हो सकता है.'' ग्रुप डी में अभी चारों टीमों के पास अंतिम आठ में पहुंचने का मौका है. भारत के लिये समीकरण कठिन है क्योंकि उसे जापान को हराने के अलावा उजबेकिस्तान और वियतनाम का मैच कम से कम ड्रॉ पर छूटने की उम्मीद करनी होगी.

Advertisement

भारत पहले दो मैच जीत नहीं सका. उसे वियतनाम ने 1 . 1 से ड्रॉ पर रोका जबकि उजबेकिस्तान ने 1 . 0 से हराया.

--- ये भी पढ़ें ---

* 18 साल के बल्लेबाज ने 13 छक्के लगाकर ठोकी सेंचुरी, गेंदबाजी में भी मचाया बवाल, भारतीय क्रिकेट को मिला नया 'हार्दिक पंड्या'
* जेम्स एंडरसन का तहलका, अनिल कुंबले का रिकॉर्ड तोड़कर टेस्ट क्रिकेट में मचाई खलबली


 

Featured Video Of The Day
Mathura Water Tank Collapsed: सिर्फ़ 3 साल पहले बनी पानी की टंकी ढह गई! हादसे में 2 लोगों की मौत
Topics mentioned in this article