ज़ोमैटो ने शेयर किया भारतीय टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना के लिए एक प्रशंसा भरा पोस्ट, खिलाड़ी ने ऐसे किया रिएक्ट

Rohan Bopanna: भारतीय टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना हाल ही में ऑस्ट्रेलियन ओपन में पार्टनर मैथ्यू एबडेन के साथ पुरुष युगल का खिताब जीता.

Advertisement
Read Time: 15 mins
Rohan Bopanna: रोहन बोपन्ना बने वर्ल्ड नंबर 1 प्लेयर.

टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना सही कारणों से चर्चा में हैं. उन्होंने हाल ही में ऑस्ट्रेलियन ओपन में पार्टनर मैथ्यू एबडेन के साथ पुरुष युगल का खिताब जीता. वह 43 साल की उम्र में दुनिया भर से सराहना बटोरते हुए वर्ल्ड नंबर 1 भी बन गए. फैंस और फॉलोअर्स ने इंस्टाग्राम पर भारतीय टेनिस खिलाड़ी के प्रति अपना प्यार और सराहना बरसाई. इस मुहिम में शामिल होते हुए फूड टेक ब्रांड ज़ोमैटो ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर रोहन बोपन्ना के लिए एक बधाई पोस्ट साझा की.

पोस्ट में, हम बोपन्ना की एक तस्वीर देख सकते हैं, जिसमें लिखा है, "21 साल, 4 महीने, 131 दिन, कुछ ऑर्डर में समय लगता है लेकिन वे इसके लायक हैं". इसके साथ ही, उन्होंने एक नोट भी लिखा, "इस ट्रिट के साथ हमारी सर्विंग के लिए धन्यवाद, @rohanbopanna0403 - पूरे देश."

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा को बेहद पसंद आया कोलकाता का लोकल फूड बोली, "ओह, मैं पागल हो रही हूं"

यहां देखें पोस्ट:

कुछ ही समय में इस प्रशंसात्मक पोस्ट ने खुद रोहन बोपन्ना के साथ-साथ इंटरनेट यूजर का भी ध्यान अपनी ओर खींच लिया. उन्होंने कमेंट सेक्शन में जवाब दिया, "धन्यवाद ज़ोमैटो," कुछ गले लगाने और देखभाल करने वाले इमोजी के साथ

इससे पहले, डेयरी ब्रांड अमूल ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सबसे उम्रदराज ग्रैंड स्लैम विनर होने के लिए रोहन बोपन्ना पर एक टॉपिकल शेयर किया था. टॉपिकल फीचर में रोहन के एक हाथ में टेनिस रैकेट और दूसरे हाथ में ब्रेड और बटर सैंडविच पकड़े हुए एक कार्टून प्रतिनिधित्व है. पोस्टर के टॉप पर लिखा है, "टॉप ऑफ द बोप्स", जबकि नीचे लिखा है "डबल मजा लो". पूरी खबर के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jharkhand:आज विधानसभा में Hemant Soren सरकार का विश्वासमत, सोरेन के पास बहुमत का आंकड़ा