मुंबई में एक आदमी साइकिल पर 100 से ज्यादा तरह के डोसे बेच रहा है, वीडियो ने इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींचा

हाल ही में एक ऐसी ही खाने की कहानी ने हमारा ध्यान खींचा है. इस बार, यह कहानी है एक ऐसे व्यक्ति की, जो एक साईकिल पर 100 से ज्यादा किस्म के डोसा बेचता है!

Advertisement
Read Time: 24 mins

कोई भी आसानी से कह सकता है कि इंटरनेट एक ऐसी जगह है जहां हम लगभग वह सब कुछ पा सकते हैं जिसे हम खोजते हैं. साथ ही, सोशल मीडिया के आगमन के साथ, कंटेंट हमारे उस पर क्लिक करने की इंतजार कर रही है. अगर इस तरह-तरह की चीज़ों में कोई चीज़ हमें पसंद है, तो वह है खाने से जुड़ी हर चीज़! यह कोई भी नए तरह का एक्सपेरिमेंट हो सकता है, व्यंजन जिन्हें देखकर हम ललचा जाते हैं, और यहां तक ​​कि कई विक्रेताओं और रेस्टोरेंट की कहानियां भी हो सकती हैं. हाल ही में एक ऐसी ही खाने की कहानी ने हमारा ध्यान खींचा है. इस बार, यह कहानी है एक ऐसे व्यक्ति की, जो एक साइकिल पर 100 से ज्यादा किस्म के डोसा बेचता है! हां, आपने एकदम सही पढ़ा है. अब, हम सभी जानते हैं कि डोसा बनाना कितना मुश्किल हो सकता है. इसे पकाने के लिए अलग जगह और अन्य सामग्री रखने के लिए अलग जगह की जरूरत होती है. तो इस वेंडर को जब साईकिल पर डोसा बनाते देखा गया तो सबके होश उड़ गए!

मीरा कपूर ने शेयर की शाहिद कपूर के हालिया बर्थडे सेलिब्रेशन की एक झलक, यहां देखें तस्वीर
 

इंस्टाग्राम यूजर @things2eatinmumbaii द्वारा अपलोड किए गए एक वीडियो में, हम एक आदमी को साइकिल के पास खड़े होकर डोसा बनाते हुए देख सकते हैं. आप उसकी साइकिल पर डोसा पकाने के लिए लोहे के तवे  साथ एक अस्थायी गैस देख सकते हैं. फिर उसी पैनल पर उन्होंने जरुरी सामग्री से भरे कंटेनर रखे हैं. तो, इस पैनल से चीजें उठाकर, वह डोसा बनाते हैं और उसे परोसते हैं. @things2eatinmumbaii के मुताबिक, मेहनती आदमी पिछले 27 सालों से मुंबई के मलाड में साइकिल पर तरह-तरह के डोसे बेच रहा है. अब वह डोसा की 100 से ज्यादा किस्में बना सकते हैं. यहां वीडियो पर एक नजर डालें:

Advertisement

जब से इस वीडियो को अपलोड किया गया है, इसे 742k बार देखा जा चुका है, इसे 70.4k लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स मिल चुके हैं. एक व्यक्ति ने लिखा, "यह स्वादिष्ट लग रहा है. भगवान इस आदमी को आशीर्वाद दे, और उसकी मेहनत को और ज्यादा सफलता मिले," और "बहुत मेहनती आदमी. शुभकामनाएं, चाचा." एक अन्य व्यक्ति ने भी कहा, "यह स्वादिष्ट लगता है, मैं इसे आजमाना चाहता हूं."

Advertisement

उनके स्टॉल से खा चुके कई लोगों ने कमेंट भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा, "ये अंकल हम लोग के यहां आते हैं, मस्त बनाते एकदम और "यह खाना ही एक ऐसा कारण था कि मैं हर दिन कॉलेज जाता था."

Advertisement

कुछ अन्य लोगों ने विक्रेता के सटीक स्थान के बारे में भी पूछा है ताकि वे उससे मिल सकें और उसका डोसा ले सकें.

Advertisement

आप इस डोसा विक्रेता के बारे में क्या सोचते हैं? नीचे कमेंट करके हमें बताएं!

अगर आपको कबाब पसंद है तो इस कमाल की पालक कबाब रेसिपी को ट्राई करें

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: सियासी दंगल में Vinesh Phogat, उम्मीदवारी पर क्या सोचते हैं स्थानीय लोग?