कॉफी बनाने का इतना यूनिक और ट्रेडिंग वीडियो आज से पहले आपने कभी नहीं देखा होगा, वायरल वीडियो देख इंटरनेट हुआ हैरान

Coffee Making Viral Video: क्या आपने कभी किसी को प्लास्टिक बैग में कॉफी बनाते देखा है? अगर नहीं, तो यहां देखें वायरल वीडियो.

Advertisement
Read Time: 3 mins
C

Coffee Making Viral Video In Hindi: कॉफ़ी एक ऐसा ड्रिंक है जिसे हममें से ज्यादातर लोग पीना पसंद करते हैं. यह क्विक पिक-मी-अप के लिए एक पॉपुलर ऑप्शन है, चाहे इसे घर पर बनाया जाए और पोर्टेबल मग में ले जाया जाए या किसी फेवरेट कैफे से ले जाया जाए. लेकिन क्या आपने कभी किसी को प्लास्टिक बैग में कॉफी बनाते देखा है? अगर नहीं, तो आइए हम आपको एक ऐसे वीडियो के बारे में बताते हैं जो इंस्टाग्राम पर धूम मचा रहा है. वीडियो पर ओवरले टेक्स्ट में लिखा है, "अपने बॉयफ्रेंड को जाने के लिए कॉफ़ी बना रही हूं" वीडियो की शुरुआत एक व्लॉगर द्वारा ट्रेडिशनल जर्नी मग के बजाय प्लास्टिक ज़िपलॉक बैग का उपयोग करने से होती है, वह बैग में कॉफी और बर्फ डालने से शुरू होती है और फिर क्रीम डालती है.
ये भी पढ़ें: देखेंः कप और मग में नहीं, चीन के इस आदमी में इस चीज में बबल टी का उठाया लुत्फ, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

ज़िपलॉक बैग को कसकर सील करने के बाद, वह सामग्री को मिलाने के लिए इसे अच्छी तरह से हिलाती है. अंत में, वह बैग में एक ट्रॉ डालती है, जिससे एक पोर्टेबल कॉफी बैग बन जाता है. नीचे देखें पूरा वायरल वीडियो:

Advertisement

वीडियो को लगभग दस लाख बार देखा जा चुका है. यहां लोगों द्वारा दिए गए रिएक्शन:

एक यूजर ने लिखा, "कल्पना कीजिए कि आप इधर-उधर गाड़ी चला रहे हैं, उसे पकड़ रहे हैं और उसे पीने की कोशिश कर रहे हैं...सबसे मजेदार चीज जो मैंने देखी है." 

Advertisement

एक अन्य ने कमेंट किया, "वह घर से एक कप बाहर नहीं ले जा सकता?"

एक कमेंट पढ़ें, "यह कॉफ़ी नहीं है, यह थैले में डायबिटीज है."

कई लोगों ने कहा, "बस एक कप का उपयोग करें."

एक इंस्टाग्रामर ने कहा, "इस प्रोसेस पर भरोसा किया और आपने मेरी कम उम्मीदों को पार कर लिया."

एक व्यक्ति ने मजाक में सुझाव दिया, "सुनिश्चित करें कि आप उस बैगी को दूसरे बैग में रखें ताकि वह उसे इधर-उधर ले जा सके."

Advertisement

किसी ने लिखा, "आप ऐसा क्यों करेंगे, यह सबसे खराब आइडिया है जो मैंने कभी देखा है, अगर आप इसे कार में ले जा रहे हैं तो यह एक आपदा होगी. आप जानते हैं कि वे कप के लिए ढक्कन बनाते हैं...और प्लास्टिक के कप."

Advertisement

किसी ने मज़ाक किया, "जब आपको कहीं जाना हो तो अपनी जेब में कॉफ़ी डालने से यह कहीं बेहतर है!"

आप इस वायरल वीडियो के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में बताएं.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Delhi के एक्स CM Kejriwal ने आज X पर क्या-क्या लिखा? Modi, भगवान से लेकर Atishi तक का किया जिक्र
Topics mentioned in this article