बिग बॉस 15 विनर तेजस्वी प्रकाश ने नागिन 6' के सेट से शेयर की स्वादिष्ट खाने की प्लेट, देखें तस्वीरें

Tejasswi Prakash: टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश लाइफ को सेलिब्रेट कर रही है और ऐसा करने के लिए उनके पास सभी सही कारण हैं. तेजस्वी ने हाल ही में बिग बॉस 15 का खिताब अपने नाम किया है.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
Tejasswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश 'नागिन 6' की शूटिंग के लिए वापस सेट पर हैं.

Tejasswi Prakash: टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश लाइफ को सेलिब्रेट कर रही है और ऐसा करने के लिए उनके पास सभी सही कारण हैं. तेजस्वी ने हाल ही में बिग बॉस 15 का खिताब अपने नाम किया है. यहीं पर उन्हें को-कंटेस्टेंट और पॉपुलर टीवी एक्टर करण कुंद्रा में अपना पार्टनर मिला. वह सब कुछ नहीं हैं. बिग बॉस 15 के फिनाले एपिसोड में, उन्हें पॉपुलर टीवी शो 'नागिन' के छठे सीज़न में लीड रोल मिला. तब से लेकर अब तक तेजस्वी प्रकाश के सेलिब्रेशन का सिलसिला चल रहा है. हमने उन्हें लगभग 120 दिनों के सोशल आसोलेशन के बाद फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा. वह अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ डिनर डेट और पार्लर सेशन का आनंद लेते हुए भी देखी गईं. तेजस्वी इंस्टाग्राम पर इसकी झलकियां साझा करती रही हैं, जहां उनकी 4.8 मिलियन फैन फॉलोइंग है.

लेकिन एक हफ्ते में ही तेजस्वी अपने लेटेस्ट प्रोजेक्ट 'नागिन 6' की शूटिंग के लिए वापस सेट पर हैं. और ट्रेडिशन को ध्यान में रखते हुए, उसने हमें इसकी एक झलक भी दी- वह भी, सबसे अधिक कृपालु तरीके से. 28 वर्षीय एक्ट्रेस ने हाल ही में फोटो-शेयरिंग ऐप पर अपनी 'शूट का खाना' वाली एक स्टोरी साझा की और साथ में लिखा, "वापस आना अच्छा है." तस्वीर में, हम रोटी, सब्जी, ठेचा , चटनी, समोसा, दाल और अन्य कई टेस्टी फूड देख सकते हैं. तस्वीर को यहां देखेंः 

Swiggy Delivery Boy: स्विगी डिलीवरी बॉय ने इंसान की जान बचाने में की मदद, यहां जानें पूरी स्टोरी

तेजस्वी का फूड क्रॉनिकल यहीं समाप्त नहीं होता है. इससे पहले, उन्होंने अपनी "मम्मा" द्वारा बनाई गई एक क्लासिक महाराष्ट्रीयन डिश की स्टोरी साझा की थी. क्या आप अनुमान लगा सकते हैं? यह महाराष्ट्रीयन कांदा पोहा का स्वादिष्ट बाउल था. "मम्मा द्वारा बनाया, ... चिंता की कोई बात नहीं है," उसने साथ में लिखा. यहां देखेंः 

Advertisement

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने लंदन में फ्रेंड्स के साथ लिए इंडियन फूड के मजे, देखें तस्वीरें

काम के बारे में बिग बॉस 15 विनर तेजस्वी प्रकाश को पहले पॉपुलर टीवी शो जैसे स्वरगिनी, कर्ण संगिनी, खतरों के खिलाड़ी 10 आदि में देखा गया था. वह अब 'नागिन 6' में नजर आएंगी, जो 12 फरवरी, 2022 से ऑन एयर होगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV World Summit में PM Modi ने बताया एक दशक में कैसे बदला भारत