एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का 4 स्टोरी वेडिंग केक देख ड्रूल करने लगेंगे आप, यहां देखें तस्वीरें

Sonakshi And Zaheer Wedding Cake: रविवार को एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंध गई.

Advertisement
Read Time: 3 mins
S

चारों तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी की चर्चा है. रविवार को (यानी 23 जून, 2024 को) एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंध गई. इस कपल ने मुंबई में एक्ट्रेस के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में एक प्राइवेट सेरेमनी में अपनी फैमिली की मौजूदगी में शादी कर ली. इसके बाद मुंबई के लिंकिंग रोड, बांद्रा पश्चिम के बास्टियन रेस्टोरेंट में एक लेविश शादी का रिसेप्शन होस्ट किया गया, जिसका संचालन वर्तमान में न्यूयॉर्क स्थित पूर्व मिशेलिन-स्टार सेलिब्रिटी शेफ, सुवीर सरन कर रहे हैं. शादी के बाद की पार्टी में फ्रेंड, फैमिली और फिल्म इंडस्ट्री से सलमान खान, अनिल कपूर, रेखा, काजोल, तब्बू, अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ, ऋचा चड्ढा और अली फज़ल और अन्य लोग शामिल हुए.

कुछ ही समय में, स्टार से सजे शादी के रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे, जिससे हम पूरी तरह सरप्राइज रह गए. लेकिन जिस चीज ने हमारा सारा ध्यान खींचा वह था शादी का बड़ा केक जिसे काटते हुए यह कपल अपनी पहली फिल्म 'दबंग' के गाने 'तेरे मस्त मस्त दो नैन' पर डांस का आनंद लेते हुए नजर आए. सेलिब्रिटी हेयर आर्टिस्ट सीमा और सेलिब्रिटी फैशन स्टाइलिस्ट अंकित चौहान द्वारा शेयर की गई इंस्टाग्राम स्टोरी में, हम एक बड़े, सफेद रंग का, 4-स्टोरी केक देख सकते हैं, जिस पर खूबसूरत फूलों की सजावट है और उस पर कपल के शुरुआती अक्षर 'Z' और 'S' प्रींट हुए हैं.

ये भी पढ़ें: किन लोगों को और क्यों पीना चाहिए कच्चा दूध, जानें कच्चा दूध पीने के 5 फायदे

यहां आपके लिए सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के केक की एक झलक है:

Photo Credit: Instagram/@hairstories_byseems, @ankitha_chauhan

अगली चीज़ जिसने हमारा ध्यान खींचा वह थी रैडिसन द्वारा मीथा द्वारा तैयार की गई स्वीट की अच्छी तरह से सजाई गई टोकरी, जिसके साथ कपल का एक हार्टली नोट भी एड किया हुआ था. यहां देखें:

Advertisement
Advertisement

इससे पहले, न्यूली वेड कपल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर ने इंस्टाग्राम पर अपनी सिविल शादी की झलकियों के साथ एक घोषणा की थी. "आज ही के दिन, सात साल पहले (23.06.2017) एक-दूसरे की आंखों में, हमने प्यार को प्योरिटी के रूप में देखा और इसे बनाए रखने का फैसला किया. आज उस प्यार ने सभी चुनौतियों और जीत के माध्यम से हमारा मार्गदर्शन किया है... इस पल में... जहां हमारे दोनों परिवारों और हमारे दोनों भगवान के आशीर्वाद से... अब हम एक-दूसरे के साथ प्यार, होप और सभी खूबसूरत चीजों में साथ हैं, अब से लेकर हमेशा तक.'

Advertisement
Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India