ऑस्ट्रेलिया में भारतीय शेफ के फूड स्टॉल में नहीं आया कोई खाने, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो तो यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

Indian Origin Chef: हाल ही में, ऑस्ट्रेलिया में एक भारतीय शेफ के वायरल वीडियो ने इंटरनेट का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
I

इंटरनेट के द्वारा हमें हर दिन या यूं कहें कि हर पल कुछ न कुछ देखने को मिलता रहता है. कुछ पल तो ऐसे होते हैं जो सीधे हमारे दिल पर जगह बना लेते हैं. हाल ही में, ऑस्ट्रेलिया में एक भारतीय शेफ के वायरल वीडियो ने इंटरनेट का ध्यान अपनी ओर खींचा है. क्लिप में शेफ को सिडनी में एक इवेंट के दौरान बिना किसी कस्टूमर के एक खाली फूड स्टॉल चलाते हुए दिखाया गया है. वह द कोलोनियल रेस्टोरेंट्स के प्रमुख शेफ हैं, जिन्होंने रील को अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया है. वीडियो के टेक्स्ट में लिखा है, "कोई भी उसका खाना चखने नहीं आया," इसके बाद तीन रोती हुई आंखों वाले इमोटिकॉन्स आते हैं. हम शेफ को देखते हैं, जिसका नाम पदम व्यास है, जो एक पॉप-अप फूड स्टॉल पर बैठा है और उसके सामने बॉक्स में कई डिश रखे हुए हैं. कैमरा घूमने पर पता चलता है कि मौके पर कोई कस्टूमर नजर नहीं आ रहा है. बाद में, हम शेफ को हाथ में एक बैग लेकर बारिश से बचने के लिए भागते हुए देखते हैं. नीचे एक नज़र डालें:
 

ये भी पढ़ें: क्या आपने देखा दिलजीत दोसांझ द्वारा शेयर समर स्पेशल रिफ्रेशिंग ड्रिंक, गर्मी को मात देने के लिए है परफेक्ट

Advertisement

वीडियो को अब तक 900 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. कमेंट में, कई यूजर को शेफ के लिए बुरा लगा और उन्होंने अपने शब्दों के माध्यम से उनके लिए समर्थन दिखाया. अन्य लोगों ने कमेंट किया कि उनका फूड काफी आकर्षक लग रहा था और लोगों को इसे ट्राई करना चाहिए था. नीचे इंस्टाग्राम के कुछ रिएक्शन पढ़ें:

Advertisement

"उसका खाना बहुत अच्छा लग रहा है! शायद लोगों को पता ही नहीं कि अच्छी क्वालिटी क्या होती है! मुझे बहुत बुरा लगता है कि उसके साथ ऐसा हुआ! मुझे इसे ट्राई करना अच्छा लगता!"

"मैं स्पेशली इस शेफ द्वारा कुक किया गया खाना खाने के लिए ट्रेवल करने जा रहा हूं. आपको ढेर सारा प्यार और खुशी की शुभकामनाएं."

"यह बहुत अच्छा लग रहा है!! लोग सिर्फ फ्लेवर को नहीं समझते हैं, अगर मैं वहां होता तो मैं जो कुछ भी कर सकता हूं उसे 100% ट्राई करता."

"वह बेहतर का हकदार है! टेक्सास (यूएस) से बहुत सारी अच्छी भावनाएं भेज रहा हूं."

"मुझे खेद है कि ऐसा हुआ. बहुत सारा प्यार और समर्थन!!"

"उनका खाना स्वादिष्ट लग रहा है, वे नहीं जानते कि वे क्या खो रहे हैं."

"जिस तरह से मैं सचमुच वहां जाऊंगा और बारिश में खड़ा होकर उससे बात करूंगा और सारा खाना चखूंगा."

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह
Topics mentioned in this article