एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया कन्या पूजन का ड्रूल करने वाला वीडियो, यहां देखें पोस्ट

Shilpa Shetty Kanya Pujan: वीडियो में, हम शिल्पा शेट्टी द्वारा कई छोटे बच्चों की सेवा करते हुए देखते हैं. वह बैठी हुई लड़कियों को पूरियां बांटती नजर आ रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
S

देश भर में लोग बड़े उत्साह और स्वादिष्ट भोजन के साथ कन्या पूजन के साथ दशहरे का जश्न मना रहे है. कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने भी नवरात्रि और दुर्गा पूजा के लिए अपनी आउटिंग की झलकियां साझा की हैं. घर में बने व्यंजनों का आनंद लेने से लेकर पंडालों में  भोजन का आनंद लेने तक, हमारे पसंदीदा सेलेब्स इस अवसर को अलग-अलग तरीकों से मनाया. शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स को अष्टमी और नवमी 2024 की शुभकामनाएं दीं और यह भी साझा किया कि उन्होंने त्योहार कैसे मनाया.

ये भी पढ़ें: रतन टाटा के बर्थडे सेलीब्रेशन का थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, यहां देखें Viral Video

रील में हम शिल्पा को कंजक पूजन यानि कन्या पूजन करते हुए देख सकते हैं. इस अनुष्ठान में आम तौर पर देवी दुर्गा के रूप में छोटी लड़कियों की पूजा की जाती है. वीडियो में, हम शिल्पा शेट्टी द्वारा कई छोटे बच्चों की सेवा करते हुए देखते हैं. वह बैठी हुई लड़कियों को पूरियां बांटती नजर आ रही हैं. उनकी प्लेटें अन्य व्यंजनों से भी भरी हैं, सूखा काला चना, हलवा, लड्डू और एक केला. एक शॉट में शिल्पा को एक बच्चे के सामने घुटनों के बल बैठकर उसे पकवान का एक निवाला खिलाते देखा जा सकता है. नन्हें मेहमानों को गिफ्ट लेते हुए भी देखा जाता है, जो कन्या पूजा के दौरान आम बात है. नीचे एक नज़र डालें:

Advertisement
Advertisement

विक्की कौशल ने अष्टमी 2024 पर एक इंस्टाग्राम अपडेट भी साझा किया. उन्होंने कन्या पूजा के लिए लड़कियों द्वारा पसंद किए जाने वाले व्यंजनों की पारंपरिक तिकड़ी दिखाई. 

Advertisement

क्या अब आप काला चना का मसालेदार स्वाद चाहते हैं? तो आपको अष्टमी-स्पेशल वर्जन अवश्य ट्राई करना चाहिए. 

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Internship Scheme के लिए आज से आवेदन शुरू, देश की टॉप कंपनियों में कर सकेंगे Apply, जानें योग्यता