रणबीर कपूर ने अपनी फैमिली के साथ मनाया अपना 41वां जन्मदिन, देखिए इस सेलीब्रेशन में क्या था खास

नीतू कपूर ने शेयर किया रणबीर कपूर का बर्थडे सेलीब्रेशन. केक को देखने के बाद आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी.

Advertisement
Read Time: 15 mins

बॉलीवुड का कपूर खानदान आज पूरे जश्न के मूड में है. कारण है रणबीर कपूर का बर्थडे. बता दें कि रणबीर कपूर आज 41 साल के हो गए हैं. और हमारे पास उनके इस सेलीब्रेशन की फोटोज भी हैं. उनके इस बर्थडे सेलीब्रेशन की फोटोज नीतू कपूर ने शेयर की हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सेलीब्रेशन की कुछ झलकियां शेयर की है. जिससे पता चलता है कि रणबीर कपूर को भी चीज़केक बेहद पसंद है. और इस बात तो खुशी दोहरी थी, क्योंकि इस सेलीब्रेशन में उनके साथ उनकी बेटी भी है. नीतू कपूर की पोस्ट को देखकर पता चलता है कि गुलाब की पंखुड़ियों से सजी एक टेबल है और टेबल पर दो चीज़केक रखे हुए हैं. पहला बेरीज से सजा हुआ एक शानदा चीज़केक लग रहा है. वहीं दूसरा केक भी देखने में बेहद शानदार लग रहा था जिसपर लिखा था, "जन्मदिन मुबारक हो, राहा के पापा." केक के ठीक बगल में, हम रणबीर और आलिया भट्ट की शादी की तस्वीर देख सकते हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए नीतू कपूर ने लिखा, "मेरे सबसे खास के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन."

यहां देखें पोस्ट:

बता दें कि ये पार्टी यही पर नहीं रूकी है क्योंकि यहां पर दो बर्थडे पार्टी सेलीब्रेशन थे. बता दें कि रणबीर कपूर की चाची रीमा जैन का जन्मदिन भी रणबीर कपूर के साथ है. नीतू कपूर ने हमें दोनो बर्थडे सेलीब्रेशन की झलक दिखाई हैं. एक  छोटी सी क्लिप में, हम इस बर्थडे पार्टनर रणबीर और रीमा को एक साथ बैठे हुए, चॉकलेट केक खाते हुए देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Mango Cheese Cake: आम से बने केक का स्वाद चखते ही हो जाएंगे इसके दीवाने, यहां जानें क्विक रेसिपी

Advertisement

हमारी ओर से रणबीर कपूर और रीमा को बर्थडे की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: Congress पर बरसे PM मोदी, बदहाल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी
Topics mentioned in this article