Paneer Manchurian: सिर्फ 15 मिनट में बनाएं रेस्टोरेंट-स्टाइल पनीर मंचूरियन

Paneer Manchurian Recipe: मंचूरियन एक व्यापक रूप से पसंद किया जाने वाला स्नैक है और यह नूडल्स के कटोरे के साथ पूरी तरह से फिट बैठता है, यह एकदम परफेक्ट क्वीक ब्रेकफास्ट है जिसे आप मानसून के मौसम में भी ट्राई कर सकते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
Paneer Manchurian: यह सुपर सिंपल रेस्टोरेंट-स्टाइल पनीर मचुरियन रेसिपी है.

Paneer Manchurian Recipe:  जब अचानक भूख का एहसास होता है, तो हम कुछ जल्दी, आसान और लिप स्मैकिंग चाहते हैं. लेकिन बहुत सारे व्यंजन जो हम चाहते हैं, उन्हें या तो एक्स्ट्रा समय की आवश्यकता होगी या कुछ उत्तम सामग्री हमारे किचन में उपलब्ध नहीं होगी. तो ऐसी स्थितियों में हम क्या करते हैं? हमारे पास बहुत कम ऑप्शन बचा है और अक्सर हमें बिस्कुट के पैकेट के साथ तालमेल बिठाना पड़ता है. लेकिन कभी-कभी, हमारे सामने ऐसी रेसिपी आ जाती हैं जो हमारे सभी बॉक्सों पर टिक जाती हैं, जैसे कि यह रेस्टोरेंट स्टाइल पनीर मंचूरियन जो जल्दी बनता है, स्वादिष्ट लगता है, और बनाने में काफी आसान है.

यह रेस्टोरेंट स्टाइल पनीर मंचूरियन जो जल्दी बनता है

मंचूरियन एक व्यापक रूप से पसंद किया जाने वाला स्नैक है और यह नूडल्स के कटोरे के साथ पूरी तरह से फिट बैठता है, और स्पाइसी इंडो-चाइनीज रेसिपी के प्रति हमारे जुनून को देखते हुए आप कल्पना कर सकते हैं कि हम पनीर मंचूरियन की एक प्लेट से कितना प्यार करते हैं. शिमला मिर्च और सब्जियों के साथ तीखी चटनी में लिपटे पनीर के कुरकुरे टुकड़े, क्या पसंद नहीं है? यह एकदम परफेक्ट क्वीक ब्रेकफास्ट है जिसे आप विशेष रूप से इस ठंडे मानसून के मौसम में मांग सकते हैं. और अगर आप भी हमारे जैसे हैं, तो यह जानकर कि आप इसे केवल 15 मिनट में बना सकते हैं, आप खुशी से झूमने वाले हैं.

हम पारुल गुप्ता द्वारा उनके यूट्यूब चैनल 'कुक विद पारुल' पर यह सुपर सिंपल रेस्टोरेंट-स्टाइल पनीर मचुरियन रेसिपी लेकर आए और हम शांत नहीं रह सकते क्योंकि यह वीडियो हमें हर गुजरते मिनट के साथ भूखा बना रहा है. तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? इस स्नैक को तुरंत इस रेसिपी के साथ बनाएंः

Advertisement

रेस्टोरेंट स्टाइल पनीर मंचूरियन रेसिपी वीडियो यहां देखेंः

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.
स्ट्रीट फूड खाने के हैं शौकीन तो ट्राई करें मुंबई स्टाइल टिक्की फ्रेंकी Recipe Inside
Batata Vada Idli: स्ट्रीट स्टाइल से घर पर आसानी से बनाएं बटाटा वड़ा इडली
Makhana Bhel: व्रत में चटपटा खाने का है मन तो बनाएं 'मखाना भेल'
Best Diet For Hemoglobin: हीमोग्लोबिन को मेंटेन रखने के लिए डाइट में शामिल करें ये चीजें

Advertisement
Featured Video Of The Day
Thane Hit And Run Case: टक्कर मारने के बाद Mercedes चालक मौके से फरार