Mumbai के ऑटो ड्राइवर ने किया ऐसा काम, यूजर्स बोलें बड़ा दिलवाला...नंबर मिलेगा क्या!

Act of Kindness:आमतौर पर ऑटो ड्राइवर को सवारी के साथ किराए के लिए बक-झक और बदतमीजी करते देखा होगा. लेकिन मुंबई के एक ऑटो ड्राइवर ने ऐसा काम किया कि सोशल मीडिया पर लोग उसकी प्रशंसा करते नहीं थक रहें. 

Advertisement
Read Time: 24 mins
M
नई दिल्ली:

Mumbai autowala giving free water: सोशल मीडिया के दौर में कुछ भी छुपा नहीं है. आए दिन यहां कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है, कभी लोगों का दुख, निराशा, कष्ट तो कभी लोगों की प्रतिभा, खुशी, काबिलियत तो कभी उनकी दयालुता. हाल ही में सोशल मीडिया पर मुंबई का एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो मुंबई के एक ऑटो ड्राइवर का है, जिसकी ट्विटर पर जमकर प्रशंसा हो रही है. आमतौर पर ऑटो ड्राइवर को हम सबने सवारी के साथ किराए के लिए बक-झक और बदतमीजी करते देखा होगा, लेकिन इस ऑटो ड्राइवर ने ऐसा काम किया है कि सोशल मीडिया पर लोग उसकी प्रशंसा करते नहीं थक रहें. सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर नंदिनी अय्यर नाम की यूजर ने मुंबई के इस ऑटो ड्राइवर का एक वीडियो शेयर किया है. यूजर द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में ऑटो ड्राइवर की दयालुता साफ देखी जा सकती है. यूजर ने पोस्ट में लिखा, 'जेस्चर मैटर्स, मुंबई का ऑटो वाला लोगों को मुफ्त में पानी दे रहा है. यह देखना बेहद संतोषजनक है #SpreadKindness".

इस गर्मी में कूल रहना है तो पिएं Kulukki Sharbat, शेफ सारांश गोइला से इसे बनाने का तरीका, Video देखें 

Advertisement

पोस्ट में आप देख सकते हैं कि ऑटो ड्राइवर ने सवारी के सीट के सामने एक हैंगिंग बॉक्स टांगा है, जिसमें बिस्किट के कई पैकेट रखे हुए हैं. बिस्किट के साथ पानी की चार बोतलें भी ड्राइवर ने सवारियों के लिए रखी है. जिस दौर में लोग एक रूपया भी किसी को नहीं देते, वहीं एक ऑटो ड्राइवर लोगों को मुफ्त में बिस्किट और पानी दे रहा है. इसे देखकर वाकई खुशी मिलती है दुनिया में अब भी अच्छे लोग हैं. 

Advertisement

Punjabi-Style Omelette: अब ऑमलेट में लगा पंजाबी तड़का, स्वाद चखना है तो पहुंच जाएं पुरानी दिल्ली

मुंबई के इस ऑटो ड्राइवर की पोस्ट पर यूजर्स लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं इसे अब तक दो हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और 128.3K लोगों ने देखा है. ऑटो ड्राइवर की दयालुता को सोशल मीडिया पर काफी प्रशंसा मिल रही है. कई यूजर ऑटो डाइवर का नंबर पूछ रहे ताकि उन्हें धन्यवाद दे सकें. 

Advertisement

Sattu For Weight Loss: गर्मियों का 'रामबाण' इलाज, सत्तू का शरबत, वजन होगा कम, जानें इसे बनाने का तरीका

Advertisement

साल 2022 में दिल्ली के एक ऑटो ड्राइवर ने अपने रिक्शा पर सब्जी का बगीचा बनाने के लिए ऑनलाइन प्रशंसा बटोरी थी. चिलचिलाती गर्मी में खुद को और सवारी को ठंडा रखने के प्रयास की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई थी. ऑटो ड्राइवर ने अपने ऑटो में 20 से अधिक विभिन्न प्रकार की जड़ी-बूटियां, सब्जियां और पौधा को लगाया था.  


 

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Bhupinder Hooda, Selja Kumari, Deepender Hooda में किसको कमान?