लोगों की भीड़ में खाना का रहा था एक व्यक्ति फिर अचानक से साथ खाने लगा ये जानवर, वायरल वीडियो देख हैरान हुए यूजर्स

Viral Video: इंस्टाग्राम पर अपलोड किए गए एक वीडियो में, आदमी फर्श पर बैठकर बंदर के साथ खाना खाते हुए देखा जा सकता है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Viral Video: बंदर के साथ खाना खाने का वायरल वीडियो.

इंटरनेट पर आए दिन हमें ऐसे कई वायरल वीडियो देखने को मिलते हैं जो कई बार हमें हैरान कर देते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें अचानक  से एक बंदर आता है और एक व्यक्ति की थाली से खाना खाने लगता है. हममें से ज्यादातर लोग किसी जंगली जानवर को इतने करीब से देखकर शायद चौंक जाएंगे या डर भी जाएंगे. लेकिन उस शख्स ने बिल्कुल ऐसा नहीं किया. इंस्टाग्राम पर अपलोड किए गए एक वीडियो में, आदमी फर्श पर बैठकर किसी मंदिर में परोसा गया भोजन खाता हुआ दिखाई दे रहा है. शांत वातावरण तुरंत ही असामान्य हो गया जब एक बंदर उसके ठीक सामने आ गया. भागने या जानवर को भगाने की कोशिश करने के बजाय, आदमी शांत रहा क्योंकि बंदर उसके पास बैठ गया और उसके भोजन में से कुछ लेके खाने लगा. 

दर्शकों को जिस बात ने आश्चर्यचकित किया वह थी उस व्यक्ति की सहज प्रतिक्रिया. फ़ुटेज में दिखाया गया है कि बंदर प्लेट में अपना हाथ डाल रहा है - संभवतः दही या खीर खा रहा है और अपनी उंगलियां चाट रहा है. उस आदमी ने, असुविधा का कोई लक्षण न दिखाते हुए, बंदर को खाना जारी रखने दिया जैसे कि यह उसके भोजन का स्वाभाविक हिस्सा हो. उसने बंदर को भी खाते रहने के लिए प्रोत्साहित किया. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "बजरंग बली ने स्वयं बजरंग बली के मंदिर में आकर भोग लगाया. जय श्री बजरंग बली." एक नज़र डालें:
ये भी पढ़ें: कस्टमर्स तक साफ-सुथरा और अच्छा खाना पहुंचाने के लिए स्विगी ने शुरू की नई पहल, जानें कैसे करेगा मदद

उस व्यक्ति के कार्यों की इंटरनेट पर प्रशंसा हो रही है. एक यूजर ने वीडियो के नीचे कमेंट किया, "चाचाजी के लिए सम्मान।" एक अन्य ने लिखा, "दूसरे इंसानों से भरे कमरे में आपको चुनने के लिए कितना पवित्र होना चाहिए." किसी ने कहा, "मेरी आंखें आंसुओं से भर गईं. शायद चाचा पर भगवान का आशीर्वाद है, इसलिए हनुमान जी ने उनके साथ खाना खाया." एक कमेंट में लिखा था, "यह बहुत शुद्ध और सुंदर है. इसे देखकर मेरी आंखें नम हो गई हैं." एक अन्य यूजर ने लिखा, "जब कोई जानवर आपको चुनता है, तो आपके पास कुछ आभा होनी चाहिए." एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "जानवर केवल दयालु इंसानों के पास जाते हैं."



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Iran Israel War: Iran Military Base पर Israel का हमला कितना असरदार? अब Iran का क्या होगा प्लान?
Topics mentioned in this article