उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के एक व्यक्ति को मुंबई के एक रेस्टोरेंट से ऑर्डर किया गया खाना खाने के बाद एक दर्दनाक अनुभव हुआ. राजीव शुक्ला ने अपनी शिकायत समझाने और निवारण की मांग करने के लिए एक्स (पूर्व में ट्विटर) का सहारा लिया. उन्होंने कहा कि उन्होंने 8 जनवरी, 2024 को मुंबई का दौरा किया और पॉपुलर रेस्टोरेंट चैन, बारबेक्यू नेशन के वर्ली आउटलेट से एक वेज मील बॉक्स का ऑर्डर दिया. उन्होंने दावा किया कि उन्हें खाने में एक मरा हुआ चूहा मिला और खाना खाने के कारण उन्हें "75 से अधिक घंटों तक अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा." इसके अलावा, उन्होंने स्पष्ट किया है कि, ट्वीट साझा करने के समय, उन्होंने अभी तक नागपाड़ा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज नहीं की थी.
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शुक्ला ने ऑर्डर रसीद, डिलीवरी पैकेज के साथ-साथ खाने की तस्वीरें साझा कीं. अंत में, उन्होंने अस्पताल के बिस्तर पर अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की है. नीचे दी गई पोस्ट पर एक नजर डालें.
अस्वीकरण: एनडीटीवी एक्स यूजर द्वारा पोस्ट में किए गए दावों की पुष्टि नहीं करता है.
इस घटना ने ऑनलाइन बहुत ध्यान खींचा है. कई एक्स यूजर्स ने अलग-अलग हैंडल को टैग कर उनसे शुक्ला की मदद करने को कहा है. बारबेक्यू नेशन ने भी रिएक्ट करते हुए कहा, "हाय राजीव. आपको हुई किसी भी असुविधा के लिए हमें खेद है. हमारा मानना है कि मुंबई में हमारे एरिया ऑफिस से श्री परेश पहले से ही स्थिति के विवरण को समझने और इस दिशा में काम करने के लिए आपके संपर्क में हैं." संकल्प."
उन्होंने आगे कहा, "हम आपकी चिंताओं को तुरंत और प्रभावी ढंग से संबोधित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं."
द फ्री प्रेस जर्नल की एक रिपोर्ट के अनुसार, शुक्ला ने कहा कि खाने में कॉकरोच भी थे. नतीजा यह हुआ कि उन्हें फूड प्वाइजनिंग हो गई और उन्हें नायर अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. रिपोर्ट से यह भी पता चला है कि शुक्ला ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराने के लिए बारबेक्यू नेशन को ईमेल किया था.
(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)