माधुरी दीक्षित ने Apple के सीईओ Tim Cook का किया अतिथि सत्कार, अतिथि को खिला मुंबई का फेमस वड़ा पाव, अब फोटो हुई वायरल  

माधुरी दीक्षित ने एप्पल के सीईओ टीम कुक को मुंबई का फेमस वड़ा पाव खिलाया है. एक्ट्रेस ने इस पल की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. 

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

Madhuri Dixit with Tim Cook: मुंबई की सुबह वड़ा पाव से होती है. यह मुंबई का बेहद फेमस स्ट्रीट फूड है. नेता-राजनेता ही नहीं बड़े-बड़े सितारे भी वड़ा पाव के दीवाने हैं. सोमवार को एप्पल के सीईओ टीम कुक मुंबई पहुंचे. यहां उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित से मुलाकात की. एक्ट्रेस ने इस पल की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है. बता दें कि टीट कुक मुंबई में देश का पहला एप्पल स्टोर लॉन्च करने वाले हैं और इसी सिलसिले में भारत पहुंचे हैं. 

रूक गई है बालों की ग्रोथ, तो आज से रोज करें ये 5 योगासन, कमर तक बढ़ जाएंगे बाल

Advertisement

माधुरी दीक्षित ने टिम कुक के साथ ली गई फोटो को अपने सोशल मीडिया  अकाउंट से शेयर किया है. यह फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटो में माधुरी दीक्षित और टीम कुक मुंबई के एक रेस्टोरेंट में वड़ा पाव का आनंद ले रहे हैं. वड़ा पाव मुबंई का फेमस स्ट्रीट फूड है. फोटो में माधुरी और टीम कुक के हाथों में एक-एक वड़ा पाव है और वे दोनों किसी बात पर हंस रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'मुंबई में अतिथि का सत्कार वड़ा पाव से बेहतर नहीं हो सकता.' इस फोटो पर माधुरी के प्रशंसकों का जमकर रिएक्शन आ रहा है. 

Advertisement

Health Tips: 'कम बैठें और ज्यादा चलें' यही है एक्टिव लाइफस्टाइल का मंत्र, इन तरीकों को अपनाकर बढ़ाएं अपनी एक्टिविटी

Advertisement

माधुरी दीक्षित की इस फोटो पर टीम कुक ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा, थैंक्यू माधुरी दीक्षित, मुझे अपने पहले वड़ा पाव से परिचय कराने के लिए. यह स्वादिष्ट था!

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Breaking News: CBI ने NEET मामले में तीसरी चार्जशीट दाखिल की
Topics mentioned in this article