करण जौहर ने जुड़वा बच्चों के लिए इस थीम पर रखी बर्थडे पार्टी, यहां देखें ड्रूल करने वाली तस्वीरें

Yash and Roohi's Birthday Bash: करण जौहर के जुड़वां बच्चे 6 फरवरी को 7 साल के हो जाएंगे. इसलिए यश और रूही के बर्थडे से पहले, केजेओ ने शनिवार को अपने बच्चों को विली वोंका की दुनिया में प्रवेश कराकर सरप्राइज कर दिया.

Advertisement
Read Time: 24 mins
Yash and Roohi's Birthday Bash: करण जौहर के जुड़वां बच्चे 6 फरवरी को 7 साल के हो जाएंगे.

फिल्म मेकर करण जौहर की विली वोंका-थीम पर जुड़वा बच्चों यश और रूही जौहर के शुरुआती बर्थडे पार्टी में यह एक तरह का चॉकलेट कार्निवल था. करण जौहर के जुड़वां बच्चे 6 फरवरी को 7 साल के हो जाएंगे. इसलिए यश और रूही के बर्थडे से पहले, केजेओ ने शनिवार को अपने बच्चों को विली वोंका की दुनिया में प्रवेश कराकर सरप्राइज कर दिया. खैर, फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स स्टार महीप कपूर को धन्यवाद, हमें उनके लाइवली बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ स्पेशल झलकियां मिलीं. महीप ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ की एक सीरीज साझा की, जो ईमानदारी से आपको तुरंत आनंदित कर देगी, जिसकी शुरुआत यश और रूही के 4 स्टोरी केक के वीडियो से होगी. हां, यश और रूही को उनके अलग-अलग 4 स्टोरी केक मिले. जहां यश की ऊपरी लेयर ब्लू आइसिंग से टॉप थी, वहीं रूही की ऊपरी लेयर पिंक कलर की थी. केक को कैंडी, टॉफ़ी, चॉकलेट बार और आइसक्रीम स्कूप से सजाया गया था, जो सभी कलरफुल आइसिंग से बने थे. इसके अलावा, केक में विली वोंका की कैप के साथ एक रोटिंग वाला टॉप दिखाया गया था.

ये भी पढ़ें: ज़ोमैटो ने शेयर किया भारतीय टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना के लिए एक प्रशंसा भरा पोस्ट, खिलाड़ी ने ऐसे किया रिएक्ट

टीबीएच, यश जौहर और रूही जौहर का बर्थडे सेलिब्रेशन फूडी के लिए किसी ड्रीमलेंड से कम नहीं था. खैर, न केवल उन स्वादिष्ट केक के कारण, बल्कि इसलिए भी कि पार्टी में एक अलग कैंडी टेबल भी थी. एक अन्य इंस्टाग्राम स्टोरीज़ अपलोड में, महीप कपूर ने स्वीट डिशेज से भरी एक टेबल की झलकियां दिखाईं. हम उन बॉल से बने क्रिसमस ट्री के बगल में चॉकलेट बॉल्स से भरा एक जार देख सकते थे. तस्वीर में आइसक्रीम बार और कैंडीज को छोटे चॉकलेट बॉल्स के ठीक बगल में टेबल पर पैक करके रखा हुआ दिखाया गया है, हम लिप-स्मैकिंग फ्रॉस्टिंग के साथ कपकेक देख सकते हैं. इसमें धनुष के शेप की और आइसक्रीम बार के शेप की कैंडीज़ भी थीं. महीप ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "कैंडी क्रश."

Advertisement

ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा को बेहद पसंद आया कोलकाता का लोकल फूड बोली, "ओह, मैं पागल हो रही हूं"

Advertisement

पार्टी में गेस्ट को "वोंका का गोल्डन टिकट" यानी कुछ स्वादिष्ट कपकेक भी गिफ्ट में दिए गए. अगली स्लाइड में कलरफुल फ्रॉस्टिंग से ग्रनिश किए गए कपकेक टेबल पर एक नज़र डाली गई और उस पर "वोंका का गोल्डन टिकट" लिखा हुआ वेफर्स जैसा लग रहा था.

Advertisement

पिछले साल, करण जौहर ने यश और रूही के लिए मिकी माउस और मिन्नी माउस-थीम वाली बर्थडे पार्टी रखी थी. 

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस में 'भोले बाबा' पर FIR नहीं, मुख्य आरोपी पर एक लाख का इनाम