Corn Kebab Recipe: घर पर इस तरह बनाएं क्रिस्पी कॉर्न कबाब सब होंगे आपके से इम्प्रेस- Video Inside

अगर आप भी कबाब खाने के शौकीन हैं तो आपको कॉर्न कबाब की यह स्वादिष्ट रेसिपी खूब पसंद आएगी. कॉर्न कबाब को बनाना काफी आसान है, इसे आप मात्र 15 से 20 मिनट में तैयार कर सकते हैं. आम दिनों से लेकर खास मौकों पर भी आप कॉर्न कबाब को मिनटों में बनाकर सर्व करने के लिए बहुत ही अच्छा विकल्प है.

Advertisement
Read Time: 6 mins

कोई भी पार्टी या फैमिली गेट टूगेर तब तक कम्पील नहीं होता जब तक कि उसमें एक बढ़िया स्टार्टर या स्नैक सर्व न किया जाए, और कबाब से अच्छा पार्टी स्टार्टर हो ही नहीं सकता. कबाब की वैराइटी की बात करें तो इसमें वेेज से लेकर नॉनवेज तक एक लंबी रेंज देखने को मिलती है. वैसे भी कबाब चाहे वेज हो या नॉनवेज आपको निराश नहीं करेंगे. डिनर टेबल पर रखा स्वादिष्ट कबाब किसी को भी आकर्षित करने के लिए काफी है. चिकन से लेकर पनीर तक आप बेहतरीन कबाब का मजा ले सकते हैं.

Raksha Bandhan 2021: इस बार रक्षा बंधन पर बनाएं यह 7 कप स्पेशल बर्फी- Recipe Video Inside

अगर आप भी कबाब खाने के शौकीन हैं तो आपको कॉर्न कबाब की यह स्वादिष्ट रेसिपी खूब पसंद आएगी. कॉर्न कबाब को बनाना काफी आसान है, इसे आप मात्र 15 से 20 मिनट में तैयार कर सकते हैं. आम दिनों से लेकर खास मौकों पर भी आप कॉर्न कबाब को मिनटों में बनाकर सर्व करने के लिए बहुत ही अच्छा विकल्प है. कॉर्न कबाब की इस बेहतरीन वीडियो को एनडीटीवी फूड ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है जिसे देखकर आप स्टेप बाइ स्टेप आसानी से घर पर बना सकते हैं.

कॉर्न कबाब बनाने के लिए आपको बस कददूकस किया हुआ कॉर्न, उबला आलू कददूकस, चीज, जावित्री पाउडर, हरी मिर्च, नमक , कालीमिर्च और हरी मिर्च की जरूरत होती है. एक बाउल में इन सभी चीजों को मिला लें. अब इस मिश्रण से गोलाकार टिक्की बना लें, एक पैन में थोड़ा तेल लें और इन्हें गोल्डन ब्राउन और क्रिस्पी होने तक फ्राई करें. अब इन कॉर्न कबाब को अपनी मनपसंद चटनी के साथ पेयर करें.

कॉन कबाब बनाने के लिए वीडियो देखें:

Vada Recipes: मेदू वड़ा की जगह इस बार वीकेंड पर ट्राई करें ये पांच स्पेशल वड़ा रेसिपीज

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: हरियाणा की राजनीति में महिलाओं का दम, धीरे-धीरे बढ़ रहा असर