Holi 2023: होली पर सचिन तेंदुलकर ने अपने फैंस को दी बधाई और पूछा बताओं मेरी थाली में क्या है?

Holi 2023: होली का त्योहार देश में हर्षों-उल्लास के साथ मनाया जा रहा है. इस मौके पर भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने अपने प्रशंसकों को ट्वीटर पर ढेर सारी बधाई दी है.   

Advertisement
Read Time: 23 mins
H
नई दिल्ली:

Holi 2023: भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने क्रिकेट के मैदान में छक्के-चौके से लोगों का खूब दिल जीता है, अब वह सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों का दिल जीत रहे हैं. सचिन तेंदुलकर के ट्विटर पर 38 मिलियन फॉलोवर्स हैं और वह आए दिन अपने यूनिक पोस्ट से अपने प्रशंसकों का खूब मनोरंजन करते और दिल जीतते रहते हैं. होली का समय है. देश के कई इलाकों में आज होली मनाई जा रही है, तो कहीं कल मनाई जाएगी. इस होली के मौके पर सचिन तेंदुलकर ने अपने प्रशंसकों को होली की ढेर सारी बधाई माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर दी है. 

Ice Cream is Made With Crickets: जर्मनी के एक पार्लर में मिलती है क्रीडे वाली आइस्क्रीम, पीछे की वजह जानकर रह जाएंगे दंग

सचिन तेंदुलकर ने रंग में सरोबोर होकर खाने की थाली पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर साझा की है. तस्वीर के साथ उन्होंने पोस्ट किया,"सभी को होली की शुभकामनाएं!" "क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि मेरी थाली में क्या है?" उन्होंने अपने प्रशंसकों से पूछा.

Advertisement

तेंदुलकर ने जैसे ही तस्वीर ट्विटर पर शेयर की बस कुछ ही घंटों में उनकी पोस्ट को 370,000 से अधिक बार देखा गया और 26,000 से अधिक पसंद किया गया. इस पोस्ट पर अब तक कई कमेंट किए गए हैं. कई प्रशंसकों ने सचिन को होली की शुभकामना दी. 

Advertisement

Holi 2023: दिल ही नहीं दिमाग के लिए भी फायदेमंद है रंगों से खेलना, इस बार की होली मिस मत कीजिएगा

Advertisement

एक यूजन ने लिखा, हैप्पी होली, सचिन इंज्वॉय पूरण पोली विद दूध. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, डू मि फेवर, लेट्स प्ले होली, प्लेट में है पूरण पोली. दूसरे यूजर ने लिखा, वॉट ए पिक्चर बॉस, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, हैप्पी होली सर, आलू पराठा एंड दही लुक्स लवली. आज देश के कई हिस्सों में होलिका मनाई जा रही है, जबकि बुधवार, 8 मार्च को होली मनाई जाएगी. होली, रंगों का त्योहार है. 

Advertisement

Women's Day 2023: ये हार्मोन है महिलाओं के मजबूत दिल का राज, लेकिन मेनोपॉज के बाद बढ़ जाता है हार्ट अटैक का खतरा, जानिए क्यों?

Featured Video Of The Day
Lucknow News: समस्तीपुर-नई दिल्ली हमसफर एक्सप्रेस में रेल कर्मी की हत्या | Humsafar Express | UP
Topics mentioned in this article