मैनें 10 रोशोगुल्ला खाए" - कोलकाता में हिना खान की फूडी बिंज पर एक नजर, देखें उन्होंने क्या-क्या खाया

हिना खान इन दिनों एक शूट के लिए कोलकाता में हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ लोकल फूड की झलकियाँ शेयर की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
हिना खान ने हाल ही में बंगाली खाने का स्वाद चखा.

जब हम किसी ऐसे शहर मे हैं जो हमारा अपना नहीं है, तो हममें से कई लोग लोकल फूड को आजमाना पसंद करते हैं. स्ट्रीट स्टाइल फूड से लेकर ट्रेडिशनल मिठाइयों तक, आपके पास कई टेस्टी ऑप्शन्स मौजूद हैं. जब हिना खान हाल ही में कोलकाता में थीं, तो उन्होंने यह भी कंफर्म किया कि वो वहां के लोकल चीजों से दूर न रहें. उन्होंने शहर में अपने खाने-पीने की स्नैप्स शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम की मदद ली है. कहने की जरूरत नहीं है, फोटोज ने हमें मदहोश कर दिया और हम जल्द से जल्द कोलकाता जाने का मन बनाने लगे. क्या आप सोच रहे हैं कि हिना खान ने क्या खाया? 

इसमें कोई दोराय नही है कि उनकी पहली इंस्टाग्राम स्टोरी में बंगाली मिठाइयाँ थीं. हिना ने बताया कि उन्होंने एक या दो नहीं बल्कि 10 रोशोगुल्ले खाए. फोटो में, हम मिष्टी दोई और नोलेन गुड़ कच्चा गोला भी देख सकते हैं.

बाद की कहानी में, वो इस मिठाई को गर्म होने के बाद उसका स्वाद लेते हुए भी दिखाई दी हैं. उन्होंने लिखा, 'गोरोम गोरोम रोशोगुल्ला जैसा कुछ नहीं.' यहां छोटी क्लिप से एक स्क्रीनग्रैब है:

Advertisement

इसके बाद, हिना ने कुछ मसालेदार और नमकीन खाने का फैसला किया. इसके लिए उन्होंने एक फेमस स्ट्रीट फूड को चुना. क्या आप सोच सकते हैं कि ये क्या था? फोटो पर टेक्स्ट के एक हिस्से में लिखा है, "सेट पर मेरा पसंदीदा कोलकाता का पुचका". हमारे मुँह में पानी आ रहा है!

Advertisement

इसके साथ ही हिना ने हावड़ा ब्रिज से कुल्हड़ वाली चाय पी.

हिना खान खाने की शौकीन हैं. इससे पहले, जब वो नवंबर 2023 में लखनऊ में थीं, तो उन्होंने अपनी पसंद की "नवाबी" बिरयानी की एक तस्वीर फोटो शेयर की थी.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sustainable Infrastructure की राह मुश्किल, फिर भी आगे बढ़ता गया Adani Group: Pranav Adani
Topics mentioned in this article