गॉर्डन रामसे को पसंद आया सैंडविच बनाने का एक वीडियो, रिव्यू करते हुए कही ये बात, Video Viral हुआ

गॉर्डन रामसे को सैंडविच का वीडियो बहुत पसंद आया और उन्होंने इसे "शानदार" कहा. शेफ ने इंस्टाग्राम पर बेकन और एग सैंडविच बनाने का रिव्यू करते हुए अपना एक कोलाज वीडियो डाला.

Advertisement
Read Time: 24 mins

गॉर्डन रामसे को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. सेलिब्रिटी शेफ और रेस्तरां मालिक रामसे को प्रभावित करना हमेशा कठिन रहा है. जब भी वह किसी कुकिंग शो या इंटरनेट पर अतिथि भूमिका में होते हैं, तो वह अक्सर अपने रिव्यू से आंखों में आंसू ला देते हैं. हालांकि, एक डिश ऐसी है जो उनके मुंह से तारीफें निकालने में कामयाब रही है. गॉर्डन रामसे को सैंडविच का वीडियो बहुत पसंद आया और उन्होंने इसे "शानदार" कहा. शेफ ने इंस्टाग्राम पर बेकन और एग सैंडविच बनाने का रिव्यू करते हुए अपना एक कोलाज वीडियो डाला.

क्लिप की शुरुआत बेकन स्ट्रिप को तलने के विजुअल से होती है. एक बार जब यह अपना रंग बदल लेता है, तो शेफ दो अंडों को एक साथ फेंटता है और बेकन स्ट्रिप्स के साथ एक ही पैन में भूनता है. अंडे को पलटने से पहले बेकन पर ब्रेड के दो स्लाइस रखें. फिर ब्रेड को टोस्ट करने के लिए इसे पलट दिया जाता है और इस पर चिकन के स्लाइस जैसे दिखने वाले टुकड़े रख दिए जाते हैं. हैरानी की बात यह है कि शेफ इसे अजवायन, शहद, टमाटर के टुकड़े और पालक की कुछ पत्तियां छिड़कता है और फिर इसे एक लपेट की तरह मोड़ दिया जाता है. गॉर्डन रामसे को स्प्लिट स्क्रीन पर कुकिंग प्रोसेस का रिव्यू करते देखा जाता है.

ये भी पढ़ें: क्या डायबिटीज वाले लोग पनीर खा सकते हैं? जानें पनीर वाले आइटम खाने से क्या होता है और इसे हेल्दी तरीके से कैसे खाएं

Advertisement

गॉर्डन रामसे लास्ट में कहते हैं, “यह वास्तव में काफी स्वादिष्ट लग रहा है" शेफ ने क्लिप शेयर करते हुए लिखा, “यहां #IdiotSandwitch नहीं…नाश्ता परोसा जाता है!!”

Advertisement
Advertisement

वीडियो को 18 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कहने की जरूरत नहीं है कि इंटरनेट पर गॉर्डन रामसे को एक डिश की तारीफ करते हुए देखकर बहुत खुशी हुई. एक कमेंट में लिखा था, "आखिरकार, गॉर्डन भोजन को मंजूरी दे रहे हैं!"

Advertisement

एक यूजर को यकीन ही नहीं हो रहा था कि शेफ ने उसकी बनाई रेसिपी की तारीफ की है. "विश्वास नहीं हो रहा कि मेरी ब्रेकफास्ट की सैंडविच रेसिपी (जो मैं ज्यादातर सुबह बनाती हूं) को गॉर्डन रामसे ने मंजूरी दे दी है."

वीडियो के पसंदीदा भाग की ओर इशारा करते हुए, एक यूजर ने लिखा, "मेरा पसंदीदा भाग यह है कि जब तक यह 'यह लुक...वास्तव में काफी अच्छा' नहीं हो गया, तब तक उन्हें यकीन नहीं था कि उन्हें यह पसंद आया या नहीं."

एक कमेंट में लिखा था, "सर रैमसे को इतना अच्छी एक्टिव करते देखना दुर्लभ है."

कुछ लोगों ने रेसिपी की सराहना भी की, "मैं थोड़ा परेशान हूं कि उन्होंने सैंडविच को तिरछे नहीं काटा, लेकिन यह बहुत अच्छा लग रहा है."
जबकि गॉर्डन रामसे द्वारा किसी डिश की सराहना करना एक बड़ी बात है, ऐसा पहले भी हो चुका है. इससे पहले, गॉर्डन रामसे ने एक स्टूडेंट के वीडियो की प्रशंसा की थी, जो अपने कमरे में स्वादिष्ट स्टेक डिश बनाकर हॉस्टल में कुकिंग को नेक्स्ट लेवल पर ले जा रहा है.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
National Cricket League T10, 2024: David Malan ने तूफानी पारी खेल मचाया तहलका, Dallas Lone Star को Texas Gladiators से मिली 42 रनों से हार
Topics mentioned in this article