Google अपने Employee को देता है ऐसा मील, वायरल वीडियो को देख हैरान हो जाएंगे आप

Google Office Lunch: इंस्टा पर शेयर वीडियो में, वह हमें एक Google कर्मचारी के रूप में अपनी लाइफ की एक झलक देती है और दिखाती है कि उसे ऑफिस में रोजाना क्या खाने को मिलता है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
G

ऑफिस लंच सीन वाले वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. आपने मल्टी नेशनल कंपनियों के कर्मचारियों को आलीशान बुफ़े से अपनी प्लेटें भरते हुए देखा होगा. इस सीरीज में सबसे नया वीडियो Google के लिए काम करने वाली एक महिला द्वारा अपलोड किया गया है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में, वह हमें एक Google कर्मचारी के रूप में अपनी लाइफ की एक झलक देती है और दिखाती है कि उसे ऑफिस में रोजाना क्या खाने को मिलता है. यह उसके ऑफिस डेस्क से शुरू होता है और फिर कैंटीन तक जाता है. वह प्लेटें, कांटे और चम्मच लेकर शुरुआत करती है. उसके बाद, वह सलाद सेक्शन में चली गई और अपनी प्लेट पर खीरे के कुछ पीसेस रख दिए.

फिर महिला मसालेदार रेमन की एक प्लेट उठाती है और अपनी प्लेट में सेंवई नूडल्स और टॉपिंग भर देती है. वह अपनी प्लेट में लच्छा पराठा, मटन शामी कबाब और कुछ हरी चटनी भी शामिल करती हैं. फिर वीडियो ड्रिंक सेक्शन में आता है, जिसमें कोक ज़ीरो, पानी की बोतलें, लिम्का और श्वेपेप्स ड्रिंक से भरा फ्रिज दिखाया जाता है. यह उसके लंच का मील समाप्त करने के साथ समाप्त होता है, लेकिन थोड़ा तिरामिसू जार और चॉकलेट जेलाटो का आनंद लेने से पहले नहीं. उनके पोस्ट पर कैप्शन में लिखा था, "Google हर दिन पूरे दिन सर्विस देता है."

ये भी पढ़ेंशौक से खाते हैं सोया चाप तो एक बार जरूर देख लें इसे बनाने का प्रोसेस, वीडियो देखने के बाद खाने से पहले सौ बार सोचेंगे

Advertisement

Advertisement

वीडियो को करीब 3 मिलियन बार देखा जा चुका है. कहने की जरूरत नहीं है, ऑफिश के ट्रीट ने सभी को जेलस बना दिया. 

Advertisement

एक व्यक्ति ने कहा, "Google को बताएं कि मैं अब इंटरव्यू देने के लिए तैयार हूं."

एक अन्य ने कहा, "जीरो सीक लीव."

इसी बीच एक यूजर ने कहा, "फूड कोमा के बाद मैं काम नहीं कर पाऊंगा हाहाहा."
कुछ लोग जानना चाहते थे कि क्या कर्मचारी "इसके लिए पेमेंट करते हैं..या यह कंपनी की तरफ से है..?"

Advertisement

एक कमेंट में लिखा है, "उस रेमन का इतना स्वादिष्ट दिखने से कोई लेना-देना नहीं है."

इस यूजर जैसे कुछ लोगों ने वीडियो से इंस्पायर फील किया, जिन्होंने लिखा, "मुझे ये रीलें बहुत इंस्पायर लगती हैं ताकि मैं जल्द ही किसी दिन उसी वर्क कल्चर में काम कर सकूं.

कई लोगों ने वीडियो में महिला को Google में नौकरी पाने के लिए बधाई दी.

Paris Olympics 2024 Controversy: Boxing और बवाल, Imane Khelif के Gender पर सवाल,क्या है Testosterone

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
42 साल पहले हिजबुल्लाह के वजूद में आने की असली कहानी