फराह खान ने खूबसूरत केक और इन स्वीट के साथ मनाया अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी का जश्न, यहां देखें पूरा वीडियो

Farah Khan: हाल ही में फराह खान ने अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी का जश्न मनाया.  फराह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
F

Farah Khan Celebrates Aditi Rao Marriage: बॉलीवुड फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर फराह खान सोशल मीडिया पर अपने मजेदार फूड वीडियो और लाजवाब रेसिपी के लिए जानी जाती हैं. फराह खान को अक्सर अपने लाइफ से जुड़े पोस्ट चाहे वह फ्रेंड के साथ हो या कुकिंग के वीडियो को शेयर करते देखा जा सकता है. हाल ही में फराह खान ने अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी का जश्न मनाया.  फराह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. क्लिप में अदिति और सिद्धार्थ केक काटते हैं और फिर सबसे पहले जावेद अख्तर को खिलाते देखा जा सकता है. इतना ही नहीं स्त्री 2 के एक्टर राजकुमार राव को मोदक से भरी एक ट्रे के साथ मोदक काटते देख सकते हैं. जबकि साकिब सलीम सीटी बजाते नजर आ रहे हैं. इस मौके पर अभिनेत्री हुमा कुरैशी और साजिद खान समेत कई अन्य लोग भी मौजूद थे

फराह ने कैप्शन दिया, "बहुत सारे दोस्त जश्न मना रहे हैं. कैप्शन में उन्होंने अदिति राव हैदरी, राजकुमार राव को भी टैग किया.

ये भी पढ़ें- दे दे प्यार दे 2 के सेट से एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने शेयर किया अपना हेल्दी लंच, यहां देखें

Advertisement

यहां देखें पोस्टः

Advertisement

16 सितंबर को एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि दोनों शादी कर रहे हैं. अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस कपल ने अपनी पारंपरिक शादी की तस्वीरें शेयर की. तस्वीर में एक्ट्रेस  ने सुनहरे कपड़े पहने हैं और एक्टर ने अपनी दक्षिण भारतीय शादी के लिए सफेद रंग का परिधान चुना था.

Advertisement

यह पहली बार नहीं है जब फराह खान को अपने दोस्तों के जन्मदिन और उपलब्धियों का जश्न मनाते देखा गया है. इससे पहले फरवरी 2024 में, भी एक्ट्रेस पत्रलेखा का जन्मदिन एक अनोखे "रोस्ट चिकन" केक के साथ मनाया. उस समय, फराह ने खुलासा किया कि पत्रलेखा ने अपने जन्मदिन के लिए विशेष रूप से उनके घर से यह उपहार मांगा था. हालांकि यह एक केक नहीं था, फराह खान ने इसे एक केक जैसा बनाना सुनिश्चित किया - इसके ऊपर एक कैंडल और एक प्यारा "जन्मदिन मुबारक" बैनर लगाया. 

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Latest News: अरविंद केजरीवाल ने पूछे RSS से 5 सवाल