90 लाख का खाना खाने के बाद दिया 20 लाख टिप, रेस्टोरेंट मालिक ने शेयर किया बिल, देख कर लोग हुए हैरान

आपने भी किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेफ नुसरत गोक्से को देखा होगा जो खाने में अपनी स्टाइल से नमक डालते हैं और लोग उनकी इस अदा के फैन हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
लोगों ने टिप में दिए 20 लाख रुपए.

आपने आज तक कई रेस्टोरेंट में खाना खाया होगा. कई बार कुछ रेस्टोरेंट का महंगा मेनू देखकर आप उसमें जाने से पहले सोचते भी होंगे. आपने आजतक किसी भी रेस्टोरेंट में खाने का कितना बिल दिया होगा. दस हजार, बीस हजार लेकिन आपने कभी सोचा है कि किसी रेस्टोरेंट में खाने का बिल करोड़ रूपए आया हो. सुनकर दंग रह गए ना आप, लेकिन ऐसा सच में हुआ है. आपने भी किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेफ नुसरत गोक्से को देखा होगा जो खाने में अपनी स्टाइल से नमक डालते हैं और लोग उनकी इस अदा के फैन हैं. दरअसल साल्ट बेई नाम के फेमस मशहूर तुर्की के शेफ नुसरत गोक्से ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने एक बिल दिखाया है जो लगभग करीब 108,500 डॉलर (लगभग 90,23,028 रुपए) बिल आया है. बता दें कि ये उनके दुबई के एक रेस्टोरेंट के खाने का बिल, जो लोगों ने बीते हफ्ते चुकाया था.

Advertisement

ये भी पढ़ें: कुछ टेस्टी और गरमा गरम खाने का है मन तो झटपट बनाएं चिली गार्लिक पराठा, यहां देखें रेसिपी

Advertisement

बता दें कि इस बिल का शेफ ने शेयर किया है जो इंटरनेट पर वायरल हुआ है. जिसके कैप्शन पर लिखा है, 'पैसा आता है, पैसा जाता है.' बिल में आप ऑर्डर किए गए खाने का नाम और उनका प्राइज देख सकते हैं. बिल में देख सकते हैं कि लोगों ने जो खाना ऑर्डर किया उसका प्राइज कितना था. जो किसी भी नॉर्मल रेस्टोरेंट से बहुत ही ज्यादा है. इसके साथ ही लोगों ने बतौर टिप 20 लाख रुपए दिए, जिसको देखकर लोग हैरान रह गए.

Advertisement

बता दें कि इस बिल पर लोगों ने अपना गुस्सा भी जाहिर किया है और कहा कि ये बहुत ज्यादा महंगा है और इसके बारे नें बढ़ चढ़कर बताया जाता है. एक तरफ जहां लोग भुखमरी से मर रहे हैं वहीं यहां लोग 90 लाख का खाना खा रहे हैं. ये बर्बादी है.

Advertisement

How to Stop Nail Biting in Hindi | नाखून चबाने के नुकसान, इस आदत को कैसे छोड़ें

<

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tech With TG: Bio Hacking के बारे में सब कुछ जो आपको जानना आवश्यक है | Technical Guruji