Rashmika Mandanna Treats: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने रात में इस क्लासिक स्वीट का उठाया लुत्फ, यहां देखें पोस्ट

Rashmika Mandanna Midnight Treat: रश्मिका मंदाना ने हाल ही में अपने मिडनाइट ट्रीट की एक झलक साझा की, जिसमें ये स्वादिष्ट स्वीट है आप भी खुद को कर सकते हैं रिलेट.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना का चीट मील.

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी डाइट और फिटनेस को लेकर काफी स्ट्रिक्ट हैं. लेकिन हमें रश्मिका के बारे में जो पसंद है वह यह है कि वह कभी भी चीट मील करने से नहीं कतराती है. एक्ट्रेस, जो 'एनिमल' के प्रमोशन में अत्यधिक व्यस्त हैं, ने "लंबे समय तक काम करने के बाद" एक स्वादिष्ट स्नैक खाने का फैसला किया. सोच रही हूं कि यह क्या है? क्रंची चॉकलेट बार आइसक्रीम. मंगलवार को, रश्मिका ने एक हाथ में चॉकलेटी खुशी पकड़े हुए खुद की तस्वीर. तस्वीर साझा करते हुए, रश्मिका ने लिखा, "लंबे समय तक काम करने के बाद आधी रात को खुद के लिए एक गिफ्ट. इतने लवली रिसपांस के लिए धन्यवाद, हैदराबाद. अब गुड नाइट." एक नज़र डालें:

ये भी पढ़ें: Cheese With Orange Juice: व्लॉगर ने संतरे के जूस में मिलाया चीज़, अजीब कॉम्बिनेशन देख इंटरनेट हुआ...

यदि आप फिटनेस फ्रीक हैं, तो अपने पसंदीदा फूड से खुद को रोकने का संघर्ष निश्चित रूप से अज्ञात नहीं है. हालांकि हमें खुद को उन चीट मील से दूर रखना है, लेकिन जरूरी नहीं कि हमें खुद को इससे दूर रखना है. और यह पता चला है कि हमारी फेवरेट सेलिब्रिटी भी इसका पालन करती हैं. इससे पहले, रश्मिका मंदाना ने अपने चीट मील डे की एक झलक साझा की थी. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि अपने चीट डे में वह सबसे पहले मिठाई खाना पसंद करती हैं. उन्होंने हाथों में मिठाई की प्लेट लिए पोज देते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की. क्लिक में, हम एक ब्रेड स्लाइस देख सकते हैं जिसके ऊपर चॉकलेट जैसा न्यूटेला फैला हुआ है. क्या आपकी लार टपक रही है? रुको, और भी बहुत कुछ है. न्यूटेला स्प्रेड के ऊपर कारमेलाइज्ड प्याज डाला गया था. तस्वीर में कुछ पुदीने की पत्तियां, ब्लूबेरी और आम के पीस भी दिखाई दे रहे हैं जिन्हें चीनी की चाशनी में डाला गया था.
तस्वीर के साथ, रश्मिका मंदाना ने लिखा, “आप जानते हैं, मेरे चीट डे में, मुझे हमेशा अपने मेन कोर्स से पहले मिठाई का ऑर्डर करना पड़ता है, और मेरे कई फ्रेंड को यह बहुत अजीब लगता है… इसलिए मैं बस यह समझना चाहती थी अगर ये सिर्फ मैं ही हूं या आप में से भी कोई ऐसा करता है.''
ये भी पढ़ें: एक्टर आयुष्मान खुराना ने कोलकाता में इस स्पेशल डिश को किया इंजॉय- Can You Guess?

आपका आल-टाइम फेवरेट चीट मील कौन सा है? नीचे कमेंट सेक्शन में हमें बताओ!



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: Fans के हुजूम के सामने फीकी लगी समुंद्र की लहरें, खचा-खच भरा Marine Drive