Chole Kulche Wale Bhaiya: छोले कुलचे वाले भैया का वायरल वीडियो देख अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे, यहां देखें...

Chole Kulche Wale Bhaiya: डिजिटल क्रिएटर अजय (@avaraajayy) द्वारा पोस्ट किया गया एक मजेदार वीडियो यहां देखें.

Advertisement
Read Time: 3 mins
C

सबसे पॉपुलर इंस्टाग्राम रील्स रिलेटेड कंटेंट के बारे में हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ऐसी ही एक रील पौष्टिक और स्वादिष्ट है. डिजिटल क्रिएटर अजय (@avaraajayy) द्वारा पोस्ट किया गया यह मजेदार वीडियो एक प्रफुल्लित करने वाले और प्यारे ट्विस्ट के साथ वर्डप्ले और भाषा का उपयोग करता है. स्टोरी एक रेहड़ी वाले से छोले कुलचे खाने के इर्द-गिर्द घूमती है. अब इस क्लिप को देखने से पहले याद करें कि छोले कुलचे की प्लेट मांगते समय लोग आमतौर पर हिंदी में क्या कहते हैं. इसके बारे में सोचा? यहां वह संवाद है जो पूरे मज़ेदार फूड क्लिप को क्लिप है- "भैया, एक प्लेट छोले कुलचे खिलाना." आगे जो होता है उसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी.

व्यस्त दिखने वाले छोले कुलचे वाले भैया जवाब देते हैं, "बैठो खिलाता हूं."

व्यू पेड़ के नीचे बैठे कस्टूमर और छोले कुलचे वेंडर के सामने आता है. वेंडर कस्टूमर को सगे बड़े भाई की तरह अपने हाथों से खाना खिलाता है. पूरी ईमानदारी से वह पूछता है, "कैसे बनरे? ठीक बनरे?" [स्वाद कैसा है? क्या यह ठीक है?]

एक छोटे भाई की तरह, कस्टूमर सिर हिलाता है और कहता है, "अच्छे बन रहे हैं" [ये स्वादिष्ट हैं]। चिंतित "भैया" तुरंत पूछते हैं, "रायता लाउ?" [क्या मुझे रायता लेना चाहिए?]

Advertisement

ये भी पढ़ें: वाइन, कॉफी और चाय को सिर्फ पीने के लिए ही नहीं, इस जगह पर नहाने के लिए भी किया जाता है इस्तेमाल, देखें वायरल वीडियो

Advertisement

वीडियो पर लिखा है, "अपने शब्दों का पक्का आदमी," जबकि कैप्शन कहता है, "भैया प्यार है." इस महीने की शुरुआत में पोस्ट किए गए वायरल वीडियो को 18 मिलियन से अधिक बार देखा गया है.

Advertisement
Advertisement

कमेंट सेक्शन में आई मज़ेदार और मनमोहक रिएक्शन पर एक नज़र डालें:

एक यूजर ने लिखा, "भाई दूसरी मां से है, नहीं, भाई तो मां है." एक मनोरंजक कमेंट में लिखा था, "छोले कुलचे वाला मेरे वास्तविक बॉयफ्रेंड से अधिक रोमांटिक क्यों है."

एक सरप्राइज्ड व्यूअर ने कहा, "मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी." एक अन्य ने कहा, "भाई. इसकी उम्मीद नहीं थी. मैं लगभग कुर्सी से गिर गया था."

ये भी पढ़ें: Pani Puri Viral Video: पानी पुरी में पानी की जगह कॉफी लिक्विड, वायरल वीडियो देख यूजर हुए...

एक ने कमेंट, "यह इतना अच्छा क्यों है," जबकि दूसरे ने कहा, "भैया कितने प्यारे हैं." वेंडर बहुत प्यारा है]

आप इस वायरल वीडियो के बारे में क्या सोचते हैं? कमेंट सेक्शन में अपने आइडिया साझा करें.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल ने किया Gaza Masjid और School पर हमला, 24 लोगों की मौत