पंजाब के पठानकोट में मिलते हैं समोसे और आलू टिक्की से भरे भटूरे, वीडियो देख इंटरनेट ने ऐसे किया रिएक्ट

Bhature Stuffed With Samosa: पंजाब के पठानकोट में मिलते हैं यूनिक स्टाइल के छोले भटूरे क्या आपने देखा वायरल वीडियो.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Bhature Stuffed With Samosa: यूनिक स्टाइल के छोले भटूरे.

छोले भटूरे का नाम लेते ही मुंह में पानी आ जाता है. क्या आपको भी पसंद हैं छोले भटूरे खाना. आप सोच रहे होंगे भला, कौन नहीं करता? सेलिब्रिटी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, हर किसी के मन में इस व्यंजन  के लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर है. हाल ही में, इंस्टाग्राम पर एक फूड ब्लॉगर (फूडपंडित) ने पंजाब के पठानकोट में बेचे जा रहे भटूरे की एक अलग स्टाइल दिखाई. जिसने उसे इन्हें ट्राई करने के लिए मजबूर किया क्योंकि उसने "इस तरह का कुछ पहले कभी नहीं देखा या चखा था." फ़ूड व्लॉगर को भटूरे बेचने वाला एक स्टॉल मिला जिसमें समोसे और आलू टिक्की भरे हुए थे.

Advertisement

वेंडर ने भटूरे के अंदर कुचले हुए समोसे और आलू टिक्की भरकर यह यूनिक डिश तैयार की. इसके बाद उन्होंने भटूरे को सील कर तवे पर गोल्डन ब्राउन होने तक पकाया. उन्होंने भरवां भटूरे को फ्राई हुए चने, मसाला आलू और करी के साथ सर्व किया. व्लॉगर ने डिश का टेस्ट लेते हुए कहा कि वह भटूरे और समोसे दोनों का टेस्ट ले सकता है, और कहा कि यह वास्तव में स्वादिष्ट है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “भारत के यूनिक भटूरे.” व्लॉगर ने स्टॉल का पता भी बताया, जिसका नाम 'चटरू भटूरे वाले' है और यह पंजाब के पठानकोट में शिमला पहाड़ी के सामने है.
 

ये भी पढ़ें: इन 3 तरीकों से करें इन छोटे-छोटे बीज को डाइट में शामिल, ब्लड प्रेशर को कंट्रोल करने में हैं मददगार

Advertisement

यहां देखें वीडियो:

Advertisement

हालांकि, कमेंट सेक्शन के अनुसार, इंटरनेट वास्तव में इस क्रिएशन से इंप्रेस नहीं हुआ:

एक कमेंट में कहा गया, केवल यह एक्सपेरिमेंट देखना बाकी रह गया था. एक यूजर ने लिखा, "यह कुल्चा है.. भटूरा नहीं." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “भटूरे के लिए न्याय.”

Advertisement

ये भी पढ़ें: क्या आपने कभी काले रंग की जलेबी खाई है? यहां देखें यूनिक Black Jalebi का वायरल वीडियो

Advertisement

एक यूजर ने दुख जताते हुए कहा, "नहीं, आपने क्या किया." एक अन्य यूजर ने लिखा, “मेड मी मेड की स्टफिंग [आटे के अंदर आटा भरा हुआ].” किसी और ने एड किया, "कैलोरी अल्ट्रा प्रो मैक्स."

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli, Rohit Sharma, Ravindra Jadeja और Rahul Dravid ने कहा अलविदा