Advertisement

खाना खाने के इस स्टाइल को देखकर Chef रणवीर बराड़ का बन गया मुंह, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीर, कहा-भला कोई ऐसे-कैसे खा सकता है!

जाने-माने शेफ रणवीर बराड़ अपने सोशल मीडिया अकाउंट से नए-नए खाने की रेसिपी बताते रहते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने कोई रेसिपी नहीं बल्कि कुछ अजीब से पोस्ट किया है, जो वायरल हो रहा है. 

Advertisement
Read Time: 12 mins
खाना खाने के इस स्टाइल को देखकर Chef रणवीर बराड़ का बन गया मुंह, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीर
नई दिल्ली:

Chef Ranveer Brar's Instagram Post: अपने देश में केले के पत्ते पर भोजन परोसा जाना शुद्ध माना जाता है. कई तीज-त्योहारों और मौकों पर लोगों को केले के पत्ते पर खाना खिलाया जाता है. साउथ में यह प्रथा आज भी है, साउथ के कई रेस्टोरेंट में भी केले के पत्ते पर लोगों को खाना खिलाया जाता है. लोग अपने हाथों से खाने का आनंद लेते हैं और अंगुलियां चाट-चाट कर खाते हैं. कई लोगों को हाथों से खाना पसंद नहीं होता है लेकिन क्या कोई केले के पत्ते पर परोसे गए खाने को चम्मच से खा सकता है. शायह आप भी ऐसा देख शेफ रणवीर बराड़ की तरह ही मुंह बनाएंगे. जाने-माने सेलिब्रिटी शेफ और मास्टरशेफ इंडिया के जज रणवीर बराड़ ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में अजीब एक्सप्रेसेंस के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है. 

Advertisement

गर्मियों में Heat Stroke का खतरा बन सकते हैं ये 3 मसाले, आज ही बना लें दूरी

 
सेलिब्रिटी शेफ रणवीर बराड़ ने हाल ही में अपनी एक अजीब से तस्वीर पोस्ट की है. जिसके साथ लिखा था "जब आप लोगों को केले के पत्ते पर चम्मच से खाना खाते हुए देखते हैं." उन्होंने अपने फॉलोअर्स से कैप्शन में उन लोगों को टैग करने का आग्रह किया जो यह पाप करते हैं.

पोस्ट के जवाब में, मास्टरशेफ इंडिया सीजन 7 की एक प्रतियोगी प्रिया विजान ने कमेंट किया, "केले के पत्ते पर खाना शुद्ध आनंद है." एक यूजर ने कमेंट किया, "ये लोग कौन हैं और कहां से आए हैं?" वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'गरुड़ पुराण में केले के पत्ते पर खाने के लिए चम्मच का इस्तेमाल करने वालों के लिए अलग सजा है.' 

Advertisement

वजन कम करने के बाद फिर से क्यों होने लगता है Weight Gain, जानें न्यूट्रिशनिस्ट रुजुता दिवेकर से

Advertisement
Featured Video Of The Day
Adani पर FT की Report का Hindenburg जैसा हाल, सीनियर Advocate महेश जेठमलानी ने कहा ये विपक्ष की चाल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: