Cake And Cotton Candy: यम्मी केक और कॉटन कैंडी बेस्ड था सोहा अली खान की बेटी इनाया का बर्थडे, यहां देखें तस्वीरें

Soha Ali Khan's Daughter Birthday: सोहा की हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट की बदौलत हमें इनाया के बर्थडे सेलिब्रेशन की एक आनंदमय झलक मिली. बर्थडे का थीम: पॉ पेट्रोल. इनाया के अंकल, एक्टर सैफ अली खान और उनके बेटे तैमूर अली खान और जेह अली खान बर्थडे सेलिब्रेशन का हिस्सा थे.

विज्ञापन
Read Time: 24 mins
Birthday Cake: कैप्शन में सोहा अली खान ने लिखा, "जब आपका बच्चा कहता है कि मुझे बर्थडे पार्टी नहीं चाहिए.

सोहा अली खान और कुणाल खेमू की क्यूट बेटी इनाया ने 29 सितंबर, 2023 को 6वां जन्मदिन मनाया. सोहा की हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट की बदौलत हमें सेलिब्रेशन की एक आनंदमय झलक मिली. बर्थडे का थीम: पॉ पेट्रोल. इनाया के अंकल, एक्टर सैफ अली खान और उनके बेटे तैमूर अली खान और जेह अली खान बर्थडे सेलिब्रेशन का हिस्सा थे. पहले स्नैपशॉट में केक काटने का स्वीट मोमेंट कैद हुआ, जिसमें इनाया बीच में खड़ी थी. पॉ पेट्रोल थीम केक में आकर्षक कार्टून फीचर बने हुए थे. स्प्रिंकल्स वाला वाइट फोंडेंट केक यम्मी लग रहा था. "हैप्पी बर्थडे इनाया," केक पर आइसिंग थी. जैसे-जैसे हम फोटो एलबम में गहराई से गए, हमें और भी अधिक हार्टवॉर्मिंग मोमेंट देखने को मिले: सुंदर पिंक ड्रेस पहने बर्थडे गर्ल अपने फ्रेंड के साथ मजे कर रही थी, सैफ अली खान छोटे मेहमानों का मनोरंजन कर रहे थे, और एक कॉटन कैंडी पार्टी जिसने निश्चित रूप से सभी को खुश किया युवा पैलेट. आकर्षक यूनिकॉर्न मॉडल को न चूकें जिसने इस स्पेशल डे में जादू की एक्स्ट्रा डोज एड कर दी.

ये भी पढ़ें-  Viral News: शख्स ने उगाया दुनिया का सबसे बड़ा प्याज, वजन जानकर उड़ गए सुनने वालों के...

पोस्ट को कैप्शन देते हुए, सोहा अली खान ने लिखा, "जब आपका बच्चा कहता है कि मुझे बर्थडे पार्टी नहीं चाहिए, मुझे बस मेरे 3 सबसे क्लोजेस्ट फ्रेंड, मेरी फैमिली और अनलिमिटेड कॉटन कैंडी चाहिए... काउंट योर ब्लेसिंग!! शुभकामनाएं देने के लिए आप सभी का धन्यवाद ", रेड हार्ट वाला स्लिंग, बर्थडे केक और बुरी नज़र वाले इमोजी.

Advertisement

ये भी पढ़ें- दूध-पनीर से भी ज्यादा इन 5 चीजों में पाया जाता है कैल्शियम, आज से ही डाइट में करें शामिल 60 की उम्र तक हड्डियां रहेंगी एकदम कड़क

Advertisement

सोहा की पोस्ट पर एक नजर यहां डालें- 

Advertisement
Advertisement

करीना कपूर ने स्पेशल डे पर अपनी भतीजी को प्यार और चॉकलेट केक खिलाने का मौका नहीं छोड़ा. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक खास फोटो एलबम शेयर किया है. तस्वीर के हिंडोले ने इनाया, जेह और तैमूर के बीच के बॉंड की एक आनंदमय झलक पेश की. एक स्पेशल स्नैपशॉट में एक दिल छू लेने वाला मोमेंट कैद हो गया जब करीना और तैमूर ने प्यार से छोटी इनाया को एक लंबे केक का टुकड़ा खिलाया. अपने कैप्शन में, करीना ने सोहा अली खान और कुणाल खेमू को टैग करते हुए लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो हमारी छोटी राजकुमारी... हर तरह से सबसे खूबसूरत...प्यार, चॉकलेट केक और हमेशा खुशियां," रेड हार्ट वाले इमोजी के साथ.
 

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Delhi Pollution News: गैस चैंबर बन रही दिल्ली, आनंद विहार में AQI 348 पार, अगले तीन बुरा हाल