Motichoor Laddoos: बिना हाथ लगाएं मोतीचूर के लड्डू बनाने का वायरल वीडियो देख खुश हुए यूजर, 1 मिलियन से अधिक बार...

Automatic Laddoo Making: अमृतसर की एक दुकान का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बिना हाथ लगाएं लड्डूओं को बनाने दिखाया जा रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Automatic Laddoo Making: लड्डू बनाने की मशीन.

हर इंडियन घर में लड्डुओं को खुशियों का प्रतीक माना जाता है. चाहे कोई त्योहार हो या पूजा, मिठाई सेक्शन में लड्डुओं का दबदबा रहता है. लेकिन, कभी-कभी, लड्डू बनाने की प्रक्रिया हमारे लिए शो खराब कर देती है. अगर आपके साथ ऐसा हुआ है, तो परेशान न हों. हमने इंस्टाग्राम से मोतीचूर के लड्डू बनाने का एक हाइजीन तरीका ढूंढ लिया है. पुनश्च: इसमें हाथों से लड्डुओं को शेप देना शामिल नहीं है. हां, आपने इसे सही पढ़ा है. वीडियो, जो अमृतसर की एक दुकान का है, दिखाता है कि कैसे वे अपनी उंगलियों को बैटर में डुबोए बिना इसे बना रहे हैं. एक शख्स बूंदी तैयार करने के बाद उसे मशीन में डालता नजर आ रहा है. वोइला! स्वादिष्ट गोल लड्डू तैयार हैं. क्लिप को शेयर करते हुए फूड पेज ने लिखा, “भारत की सबसे हाईजीन स्वीट शॉप.”
ये भी पढ़ेंSpeedy Singh Burger: "स्पीडी सिंह बर्गर" पंजाब का सबसे वायरल बर्गर, यहां देखें इस वीडियो में क्या है खास...

ये भी पढ़ें: Neena Gupta: एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने फैंस को बताया ग्वार फली तोड़ने का सही तरीका, यहां देखें...

Advertisement

कुछ ही समय में कमेंट सेक्शन में इस मीठे डिश के प्रति अपना प्यार व्यक्त करने वाले लोगों की बाढ़ आ गई. वीडियो को दस लाख से अधिक बार चलाया जा चुका है. वीडियो से जुड़े टेक्स्ट में लिखा है, आटोमैटिक लड्डू."

Advertisement

हाइजीन फैक्टर की सराहना करते हुए, एक यूजर ने लिखा, "वास्तव में दस्ताने का उपयोग करते हुए वाह."

एक अन्य ने कमेंट, "वाह...लड्डू." उन्होंने मुट्ठी भर दिल को छू लेने वाले इमोटिकॉन भी एड किए.

"ओएमजी, मुझे यह चाहिए" ऑनलाइन सेंटिमेंट थे.

एक कमेंट में लिखा था, “ओए होए”

बेशक, छोटा भीम का संदर्भ था. हिट कार्टून से कुछ लाइन उठाते हुए, एक व्यक्ति ने कहा, ''छोटा भीम: महाराज इस यंत्र को हमें ढोलकपुर में स्थापित करना चाहिए...'' उदासीन, क्या हमने सुना?

Advertisement

इसके बीच में, एक फिटनेस लवर ने लिखा, ''मेरी पूरी जिंदगी निकल गई, यह जानने से पहले कि यह लड्डू भी डीप फ्राई किया गया है.'' [मुझे नहीं पता था कि बूंदी डीप फ्राई की जाती है.]''

Advertisement

एक यूजर ने कहा, ''बर्बादी ज्यादा हो रही है, इससे बेहतर है कि हाथ से बनाया जाए. [ऐसा लगता है कि पूड की बहुत अधिक बर्बादी हो रही है.]"

क्या आपको मोतीचूर के लड्डू पसंद हैं? नीचे कमेंट में बताएं.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Deepa Malilk ने Para-Athletes की खेलों में भागीदारी से जीत की ओर जाने के लिए सरहाना की और जोश भरा