Athiya Shetty Favourite Food: आथिया शेट्टी भी हैं बहुत बड़ी फूडी, यहां देखिए उनके 5 फेवरेट फूड की लिस्ट

Athiya Shetty: अथिया शेट्टी और केएल राहुल शादी के बंधन में बंध गए है. आज हम आपको बताएंगे कि फिटनेस फ्रीक आथिया फूडी भी है और वो कौन सी चीजे हैं जो उनको खाने में बहुत ज्यादा पसंद है.

विज्ञापन
Read Time: 24 mins
आथिया शेट्टी को भी खाने का शौक.

Athiya Shetty Favourite Food: बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी ने 23 जनवरी, 2023 को इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी के बंधन में बंध गई. इन दोनों की शादी का इंतजार इनसे फैंस बहुत ही बेसब्री से कर रहे थे और फाइनली सबका इंतजार खत्म हो गया जब आथिया केएल राहुल की दुल्हनिया बनकर आई. बता दें कि आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ से लेकर कार्तिक आर्यन और अक्षय कुमार तक ने इस कपल को शुभकामनाएं दीं. अब सबको इंतजार है दोनों के रिसेप्शन का. बता दें कि अथिया और राहुल की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले घर में हुई थी. इस कपल ने अपनी कई फोटोज भी शेयर की जो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गई.

शादी के बाद से ही हर जगह अथिया शेट्टी के ही चर्चे हो रहे हैं. हर कोई उनके बारे में हर छोटी से छोटी बातें जानना चाहता है. ऐसे में हम शर्त लगा सकते हैं कि आप भी उसके पसंदीदा के बारे में भी जानना चाहते होंगे. वैसे तो अथिया फिटनेस फ्रीक हैं जो उनकी बॉडी को देखकर भी समझ आता है. हालांकि इसके अलावा आथिया को स्वीट्स भी काफी पसंद हैं और वो इनको खाने से पहले ज्यादा सोचती भी नही हैं. तो आज हम आपको बताएंगे अथिया शेट्टी के 5 पसंदीदा फूड कौन से हैं और एक बात पक्की है कि आपके भी फेवरेट फूड की लिस्ट में इनमें से कुछ न कुछ तो जरूर शामिल होगा.

फल 

अथिया शेट्टी अपने नाश्ते को लेकर बहुत पर्टिक्युलर हैं. वह सुबह सबसे पहले कुछ टेस्टी चीजों को खाना पसंद करती हैं. एक बार, उन्होंने अपनी फ्रूटी नाश्ते की एक झलक दिखाई थी उनके फ्रूटी बाउल में पपीता, तरबूज और अनानास स्ट्रॉबेरी, क्रैनबेरी और ब्लूबेरी जैसे फल शामिल थे.

Advertisement

राजमा चावल

इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन में से एक में, अथिया ने अपने अब तक के "पसंदीदा भोजन" के बारे में बात की. एक फैन को जवाब देते हुए उन्होंने बस खाने की तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने अपने फेवरेट फूड का जिक्र किया था. बता दें कि सभी भारतीयों की तरह आथिया को भी राजमा चावल पसंद है.

Advertisement

राहुल-आथिया शेट्टी की शादी पर सोशल मीडिया पर आयी फनी मीम्स की बाढ़, आप हंसे बिना नहीं रहेंगे

स्पेगेटी अरेबिट्टा

अगर आपको लगता है कि अथिया शेट्टी सिर्फ हेल्दी खाना ही खाती हैं तो बता दें कि ऐसा बिल्कुल नही है. वह अपने कार्ब्स से भी उतना ही प्यार करती हैं जितना कि अपने हेल्दी फूड से करती हैं. जब उनके सामने टेस्टी स्पेगेटी अरेबिट्टा की प्लेट आती है ना तो वो खुद को इसे खाने से रोक नहीं पाती हैं.

Advertisement
Advertisement

पैनकेक्स

अथिया शेट्टी को मीठा भी खूब पसंद है. हमें याद है जब उन्होंने बनान ब्रेड लोफ बनाने की कोशिश की थी, लेकिन इसके साथ ही हर संडे को वो मीठे में पैनकेक जरूर खाती हैं. एक बार अथिया ने ब्लूबेरी और चॉकलेट स्प्रेड के साथ छोटे पैनकेक्स की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने उस पोस्ट पर कैप्शन दिया था “संडे स्वीट्स.”

Athiya Shetty और KL Rahul का वेडिंग लुक रहा सबसे हटकर, 10,000 घंटों में बनकर तैयार हुआ आथिया का लहंगा 

आइसक्रीम

इसके साथ ही उनकी प्लेट में एक जगह डेसर्ट और आइसक्रीम के एक स्कूप के लिए हमेशा खाली रहती है. वहीं बात करें उनके फेवरेट आइसक्रीम के फ्लेवर की तो आथिया को बनाना और स्ट्रॉबेरी का ज्यादा पसंद है.

Featured Video Of The Day
Flight Bomb Threat: 95 विमानों को फिर बम से उड़ाने की मिली धमकी, इससे कैसे निपटेगी सरकार?
Topics mentioned in this article