Amazon Great Indian Festival 2023: बंपर ऑफर, बेहतरीन गैस स्टोव मिल रहे हैं बिल्कुल सस्ते, यहां देखें किस पर कितनी छूट

Amazon Great Indian Festival 2023: बेहतरीन क्वालिटी वाले गैस स्टोव एमेजॉन फेस्टिवल पर मिल रहे हैं बिल्कुल सस्ते दाम पर. यहां देखें लिस्ट.

Advertisement
Read Time: 26 mins

रसोई में गैस स्टोव सबसे जरूरी सामान में से एक है. इसके बिना किचन में काम हो ही नहीं सकता है. यह एक ऐसी चीज़ है जिसका उपयोग हम अलग-अलग तरह का खाना खाने में कर सकते हैं. क्योंकि ये हमारे किचन में सबसे ज्यादा यूज की जाने वाली चीज है, इसलिए यह जल्दी खराब भी हो सकता है, जिससे आपके खाना पकाने पर असर पड़ सकता है. अगर आप नए गैस स्टोव की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर हैं. क्योंकि मार्केट में अनगिनत गैस स्टोव भरे पड़े हैं, जिनमें ग्लास-टॉप वाले से लेकर 2-3 बर्नर और उससे भी ज्यादा बर्नर शामिल हैं, हम जानते हैं कि यह काफी कंफ्यूज करने वाला हो सकता है. अगर आप सही चीज को खरीदना चाहते हैं, तो हमारा सजेशन है कि आप इन्हें अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में खरीदें. यहां पर आप 65% तक की छूट के साथ गैस स्टोव की एक अच्छी रेंज मिल सकती है. इसके अलावा, आप एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करते समय एक दिन में फ्री डिलीवरी और 10 परसेंट की छूट भी पा सकते हैं. इस ऑफर के बारे में ज्यादा जानने के लिए यहां क्लिक करें. आज हम आपका ध्यान कुछ बेहतरीन गैस स्टोव की ओर ले जाएंगे जिन्हें आप शानदार डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. 

5 गैस स्टोव जिनपर मिल रही है बंपर छूट ( List Of 5 Gas Stove Options To Choose)

1. बजाज यूसीएक्स 2 बर्नर स्लिम (Bajaj Ucx 2 Burner Slim)

बजाज के इस गैस स्टोव का डिज़ाइन काफी आकर्षक है और स्लिम कुकटॉप के साथ आता है. इसमें दो मजबूत, टिकाऊ पीतल के बर्नर हैं. वहीं इसमें 360 डिग्री घूमने वाला नोजल भी है. वैसे तो इसकी कीमत 5,695 रुपये है लेकिन इस ऑफर में ये आपको महज 1,999 रुपये में मिल सकता है.

2.पिजन बाय स्टोवक्राफ्ट एस्टर 3 बर्नर गैस स्टोव (Pigeon By Stovekraft Aster 3 Burner Gas Stove)

एक और अद्भुत गैस स्टोव जिसे आप अपनी रसोई के लिए खरीद सकते हैं वो है स्टोरवेक्राफ्ट का पिजन. यह खूबसूरत कुकटॉप मजबूत ग्लास से बना है जो आपके भारी कुकवेयर का वजन संभाल सकता है. स्टोव तीन पीतल बर्नर के साथ आता है. यह स्पिल-प्रूफ स्पिल ट्रे के साथ आता है जिससे इसकी सफाई आसान हो जाती है. वैसे इसका प्राइज ॉ5,699 रुपये थी, अब आप इसे 1,799 रुपये में खरीद सकते हैं.

Advertisement

3. प्रेस्टीज आईआरआईएस ग्लास-टॉप गैस स्टोव (Prestige IRIS Toughened Glass-Top Gas Stove)

प्रेस्टीज का यह गैस स्टोव हार्ड काले कांच से बना है, जो खरोंच और रोजमर्रा की टूट-फूट को सहन कर सकता है. इसमें तीन पीतल के बर्नर हैं, जिनका शेप आपके खाना पकाने की आवश्यकताओं के अनुरूप हैं. इसमें स्पिल-प्रूफ डिज़ाइन भी आपको खाना बनाने में किसी तरह की परेशानी को नहीं आने देता है. वैसे तो इसकी कीमत 5,395 रुपये थी, लेकिन अब आप इसे केवल 3,199 रुपये में खरीद सकते हैं.

Advertisement

4. लाइफलॉंग ग्लास टॉप गैस स्टोव (Lifelong Glass Top Gas Stove)

लाइफलॉन्ग गैस स्टोव एक चमकदार, सुंदर काले सख्त ग्लास टॉप के साथ आता है. इसके अलावा इसमें नायलॉन कवर के साथ चार सेम साइज के बर्नर और एर्गोनॉमिक रूप से डिज़ाइन किए गए नॉब हैं. यह गैस स्टोव निश्चित रूप से आपकी रसोई के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. वैसे तो इसका प्राइज 7,595 रुपये है, लेकिन आप इसे सिर्फ 2,699 रुपये में खरीद सकते हैं.

Advertisement

5. बटरफ्लाई स्मार्ट 2 बर्नर ओपन गैस स्टोव (Butterfly Smart 2 Burner Open Gas Stove)

अगर आप रसोई में टाइम और एनर्जी दोनों को बचाना चाहते हैं, तो बटरफ्लाई का ये स्मार्ट गैस स्टोव आपके लिए है. इसका लुक स्लीक है, जो आपके किचन में मॉडर्न लुक जोड़ देगा. इसमें हाई क्वालिटी वाले बर्नर और इस्तेमाल में इजी स्मार्ट लॉक पैन सपोर्ट और स्पिल ट्रे है, जो खाना बनाना आसान बना देगा. इसके अलावा, इसमें 360-डिग्री घूमने वाला नोजल है, जो आसान सफाई में मदद करता है. वैसे तो इसका प्राइज 4,995 रुपये है लेकिन इस ऑफर में आप इसे 1,749 रुपये में खरीद सकते हैं.

Advertisement

किचन के सामान में मिलने वाले इन खास ऑफर्स के बारे में ज्यादा जानने के लिए यहां क्लिक करें.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India