Amazon Great Indian Festival 2023: एयर फ्रायर्स पर मिल रही है 65% तक ऑफ, यहां देखें लिस्ट

Amazon Great Indian Festival 2023: क्या आप अपने पुराने एयर फ्रायर को अपग्रेड करना चाह रहे हैं या नया खरीदने का प्लान कर रहे हैं? तो यहां देखिए कुछ बेहतरीन ऑप्शन्स.

विज्ञापन
Read Time: 25 mins
Amazon Great Indian Festival: यहां देखें बेहतरीन एयर फ्रायर के ऑप्शन.

एयर फ्रायर उन लोगों के लिए सबसे अच्छा ऑप्शन है जो फ्राइड खाना खाने के बाद रिग्रेट फील करते हैं. एयर फ्रायर आपको बिना तेल में फ्राई किए बिना अपने पसंदीदा स्नैक्स, जैसे पकौड़े, समोसे, फ्रेंच फ्राइज़, नगेट्स जैसी चीजें बनाकर खाने की परमीशन देता है. इसका टेस्ट लगभग वैसा ही होता है जैसा तेल में फ्राई की हुई चीजों का होता है. एयर फ्रायर उन लोगों के बीच काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा हैं जो कैलोरी खाने से बचते हैं. अगर आप ही हेल्थ को लेकर के काफी कॉन्शियस रहते हैं तो आप सही जगह पर है. अगर आप अपने पुराने एयर फ्रायर को अपग्रेड करना चाहते हों या एक नए की तलाश में हों, अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल वह जगह है जहां आपको खरीदारी करने की ज़रूरत है. उनके पास एयर फ्रायर के लिए कुछ बेहतरीन ऑफर चल रहे हैं. इसके अलावा अगर आप एसबीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड से शापिंग करते हैं तो इसपर आपको 10% की ज्यादा छूट मिल सकती है. पूरी डीटेल्स के लिए यहां क्लिक करें.

अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023: बेस्ट एयर फ्रायर की लिस्ट: (Amazon Great Indian Festival 2023: Here's A List Of Best Air Fryers To Choose From)

1. फिलिप्स डिजिटल एयर फ्रायर

यह एयर फ्रायर एक डिजिटल टच स्क्रीन के साथ आता है जो आपको आसानी से टेंपरेचर और टाइम को सेट करने देता है.  इसके अलावा, यह आपको अपना पसंदीदा खाना 90% कम फैट के साथ पका कर खाने की सहूलियत भी देता है. वैसे तो इसकी कीमत 11,995 रुपये है लेकिन इस बंपर सेल में आप इसे महज 7,999 रुपए में पा सकते हैं.

2. पिजन हेल्थीफ्राई डिजिटल एयर फ्रायर

पिजन के इस एयर फ्रायर की बाहरी बॉडी डॉर्क ग्रीन कलर की है और यह आपके किचन में एक अच्छा रंग जोड़ता है. इसकी कैपेसिटी 4.2 लीटर है, जो आपके फेवरेट स्नैक्स जैसे समोसा, फ्रेंच फ्राइज़ और नगेट्स बनाने के लिए परफेक्ट है. इसमें 360-डिग्री हाई-स्पीड एयर सर्कुलेशन टैक्नीक है जो यह कंफर्म करती है कि आपका खाना सुपर क्रिस्पी बने. वैसे तो इसका प्राइज 7,995 रुपए है लेकिन इस ऑफर में आप इसे 2,799 रुपए में पा सकता है.

Advertisement

3. अगारो रीजेंसी एयर फ्रायर

एग्रो रीजेंसी एयर फ्रायर 1800 वाट के साथ आता है और इसकी कैपेसिटी 12 लीटर है. यह एक फैमिली रोटिसरी ओवन और एक स्मार्ट एलईडी स्क्रीन टच कंट्रोल पैनल के साथ आता है. इसके अलावा इसमें ऑटोमैटिक शट-ऑफ फंक्शन है और यह ओवरहीटिंग से भी बचाता है, जो खाना पकाने के दौरान इलेक्ट्रिसिटी की बचत करने में भी मदद करता है. वैसे तो इसका प्राइज 19,995 रुपए है लेकिन आप इस डील में इसे 8,399 में खरीद सकते हैं.

Advertisement

4. इनालसा एयर फ्रायर

इनालसा एयर फ्रायर भी आपको क्रिस्पी खाने का मजा देता है, जो 99% तक फैट को कम करने में मदद करता है. इसका इंटीरियर नॉन-स्टिक है, जो इसे साफ करने में भी आसान बनाता है. वैसे तो इसकी कीमत 8,995 रुपे है लेकिन आप इसे सिर्फ 3,999 में खरीद सकते हैं. 

Advertisement

5. Xiaomi स्मार्ट एयर फ्रायर

एक और बेहतरीन एयर फ्रायर जो हमने आपके लिए खोजा है वो है Xiaomi का एयर फ्रायर है. यह स्मार्ट एयर फ्रायर है जो आपको बिना तेल के खाना बनाने में, बेक करने, ग्रिल करने, भूनने, डीफ़्रॉस्ट करने और डिहाइड्रेट करने में मदद करता है. यह परफेक्ट गोल्डन फिनिश के साथ डुअल-स्पीड फैन टैक्नीक के साथ 40 डिग्री से 200 डिग्री के टेंपरेचर रेंज के साथ आता है. वैसे तो इसकी कीमत 14,999 है लेकिन इस डील में आप इसे 4,997 रुपए में पा सकते हैं. 

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
कितना शौकीन था Yahya Sinwar | मौत के बाद शव के पास क्या-क्या मिला