Sara Ali Khan: लंदन में इस देसी स्वाद को खाना नहीं भूली एक्ट्रेस सारा अली खान, यहां देखें...

Winter Delights: सारा अली खान खाने के प्रति अपना प्यार जाहिर करने से कभी नहीं कतराती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने विंटर डिलाइट को इंजॉय किया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Winter Delights: सारा अली खान इंजॉय किया विंटर डिलाइट.

सारा अली खान की ट्रेवल जर्नल प्योर गोल है. हर बार जब एक्ट्रेस किसी नई जगह के लिए रवाना होती है, तो हम उनके पेज पर नज़र रखने से खुद को रोक नहीं पाते हैं. निःसंदेह, सभी स्वादिष्ट गैस्ट्रोनॉमिकल एडवेंचर के लिए. एक बार फिर सारा ने लंदन से हमारा ध्यान खींचा है. एक्ट्रेस ने लंदन से अपने खाने-पीने के शौक की झलकियां साझा की हैं. सारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक बूमरैंग गिराया. इसमें सफेद कटलरी थी जो भुने हुए सामन की तरह लग रही थी. इसे सुशी की एक प्लेट के बगल में रखा गया था. बूमरैंग ने हमें कुछ सॉस और वसाबी की झलक भी दिखाई. क्लिप को शेयर करते हुए सारा ने बस इतना लिखा, "यम्मी"

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra Holiday Dinner: प्रियंका चोपड़ा ने पति और फ्रेंड्स के साथ हॉलिडे डिनर का उठाया लुत्फ, मेनू में खास...

सारा अली खान खाने के प्रति अपना प्यार जाहिर करने से कभी नहीं कतराती हैं. इससे पहले, एक्ट्रेस को विंटर डिलाइट इंजॉय करते हुए देखा गया था. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपने खाने-पीने के शौक की कुछ झलकियां साझा कीं. तस्वीर में एक स्वादिष्ट पंजाबी थाली है जिसमें घी से सजी गर्म मक्की की रोटी है. इसे सफेद बटर के साथ सरसों दा साग सर्व करने के साथ रखा गया था. फोटो में प्लेट में एक बाउल भी दिखाया गया है जिसमें गाजर गोभी का अचार जैसा लग रहा है. उन्होंने कहानी में बटर चिकन की एक तस्वीर भी एड करी. तस्वीर के साथ सारा ने लिखा, "सर्दियो का स्वाद, सरसों दा साग, चिट्टा (बटर इमोजी), शक्कर और मक्की."
ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने अपने "क्रिसमस सेलीब्रेशन" की झलक शेयर की, जिसको देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

इससे पहले सारा अली खान ने हम सभी को अपने किचन में बुलाया. क्यों? एक्ट्रेस अपनी कुकिंग स्किल्स का दिखाना चाहती थीं. खुली बांहों से सर्दियों का स्वागत करते हुए, सारा ने "सरसो का साग" और  "नारियाल उंडियो" का लुत्फ़ उठाया. नारियाल उंडियो या नारियल करी, एक ट्रेडिशनली गुजराती डिश है जिसे त्योहारों और स्पेशली ओकेजन के दौरान बहुत पसंद किया जाता है. स्वाद और सुगंध से भरपूर यह डिश कई प्रकार की सब्जियों, नारियल और मसालों से बनाया जाता है. सारा ने सरसों का साग बनाते समय अपने खाना पकाने के पैन की एक झलक दिखाई.



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India