Neena Gupta: एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने फैंस को बताया ग्वार फली तोड़ने का सही तरीका, यहां देखें...

Neena Gupta: एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह ग्वार फल्ली (क्लस्टर बीन्स) चुनती हुई देखी जा सकती हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
N

एक्ट्रेस नीना गुप्ता दिल से फूडी हैं. चाहे वह घर के बने खाने के प्रति उनका प्यार हो या विदेश में देसी डिश खोजने की खुशी, वेटरन स्टार हमेशा अपने इंस्टाग्राम फैमिली के साथ अपने फूड एडवेंचर को साझा करती हैं उनका लेटेस्ट फूड महाराष्ट्र के मुलशी के एक रिसॉर्ट से है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह ग्वार फल्ली (क्लस्टर बीन्स) चुनती हुई देखी जा सकती हैं. वह ऐसा करने की सही तकनीक भी बताती हैं. वीडियो में वह कहती हैं, "हम जो हैं गंवार ले रहे हैं अपने घर ले जाने के लिए," वह आगे कहती हैं, "ये गंवार इतनी बढ़िया है." [हम इन क्लस्टर बीन्स को घर ले जाने के लिए चुन रहे हैं. ये एक्सीलेंट क्वालिटी के हैं.]

यहां देखें पूरा वीडियो:

फैंस ने कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस की सराहना की. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "और नीना जा बैठने और गवार फल्ली तोड़ने के लिए बिल्कुल फिट हैं. नजर न लगे. आप बहुत अच्छी लग रही हैं!" एक अन्य ने कहा, "यह महिला असल में जिंदगी जी रही है.. हम सब बस इससे गुजर रहे हैं." तीसरे ने कहा, 'मैंने आपसे सीखा कि जीवन कैसे जीना है.'

Advertisement

नीना गुप्ता का इंस्टाग्राम फूड रिलेटेड मोमेंट से भरा पड़ा है. पिछले संडे को एक्ट्रेस ने दही और सब्जियों से बने सूजी चीले का आनंद लिया. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा करते हुए, उन्होंने टमाटर, गाजर, प्याज, धनिया पत्ती और शिमला मिर्च से भरे चीले के तीन टुकड़े दिखाए. इस स्वादिष्ट नाश्ते के साथ तीखी धनिये की चटनी भी थी. 

Advertisement

इससे पहले, नीना गुप्ता ने अंडा भुर्जी रेसिपी साझा करके अपने इंस्टाग्राम फैमिली को खुश किया था. कुकिंग एडवेंचर एक पैन में थोड़ा तेल गर्म करने और कटा हुआ प्याज डालने के साथ शुरू हुआ, इसके बाद लाल मिर्च पाउडर, हल्दी और धनिया पाउडर छिड़का गया. इसके बाद, उसने मिश्रण में कटे हुए टमाटर मिलाए एक्ट्रेस के यूनिक ट्विस्ट में उबले अंडों को कद्दूकस करके स्वादिष्ट बेस बनाना शामिल था. अंडे को तड़के के साथ मिलाने के बाद डिश को कटे हरे धनिए से गार्निश किया गया. एक्ट्रेस ने संतोषजनक फूड के लिए परांठे, ब्रेड या रोटी के साथ इस अंडा भुर्जी का आनंद लेने की सलाह दी.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
ISRO Chairman Dr S Somanath से भारत के सपनों पर ख़ास बात | Khabron Ki Khabar | NDTV India