आइसक्रीम के ऊपर धनिया, चीन में 'McDonald' ने लॉन्च की अनोखी आइसक्रीम

Coriander Ice Cream: आइसक्रीम एक ऐसी डिश है जिसे सभी लोग खाना पसंद करते हैं. दुनिया भर में आइसक्रीम फ्लेवर के कई अलग-अलग वर्जन और वैराइटी हैं. हालांकि, हाल ही में आई एक आइसक्रीम ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Coriander Ice Cream: चीन में मैकडॉनल्ड्स ने एक अजीबोगरीब धनिया आइसक्रीम पेश कि है.

Coriander Ice Cream: आइसक्रीम एक ऐसी डिश है जिसे सभी लोग खाना पसंद करते हैं. दुनिया भर में आइसक्रीम फ्लेवर के कई अलग-अलग वर्जन और वैराइटी हैं. हालांकि, हाल ही में आई एक आइसक्रीम ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. चीन में मैकडॉनल्ड्स ने एक अजीबोगरीब धनिया आइसक्रीम पेश कि है. धनिया को आमतौर पर किसी भी डिश में ऊपर से या चटनी के तौर पर इस्तेमाल किया जाता है. लेकिन यहां कुछ और नजारा दिख रहा है. एक नजर ट्विटर पर वायरल हो रही तस्वीर परः

अजीबोगरीब धनिया आइसक्रीम की फोटो ट्विटर पर यूजर डेनियल अहमद ने शेयर की. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "मैकडॉनल्ड्स चाइना ने आज सीलेंट्रो सुंडे स्पेशल मेनू आइटम लॉन्च किया, जो दिलचस्प है." पोस्ट को 2.3 हजार से अधिक लाइक और सैकड़ों कमेंट और रीट्वीट भी मिले हैं.

धनिया का उपयोग ज्यादातर भारतीय खाना पकाने में गार्निश के रूप में किया जाता है. फिलहाल इस बार आइसक्रीम के साथ एक्सपेरिमेंट करते हुए चीन के जाने माने फूड रेस्टोरेंट McDonald में आइसक्रीम के साथ यह अत्याचार हुआ है. फिलहाल इस आइसक्रीम को 'Cilantro Sundae' नाम दिया गया है. इसके बारे में बताया जा रहा है कि इसमें कुछ खास औषधीय गुण हैं और इसे अभी चीन के कुछ ही आउटलेट पर बेचा जा रहा है.

Expert Explains: पहले ही जानें कि प्रोस्‍टेट कैंसर होगा या नहीं! | Prostate Cancer Genetic Testing

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hospital में लाशों का ढेर, कई घायल, Doctor सिर्फ एक | City Centre | NDTV India