Anushka Sharma Cravings Sindhi Food: प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने सिंधी फूड का उठाया लुत्फ, यहां देंखे तस्वीर

Anushka Sharma Cravings Sindhi Food: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं. जल्द ही अनुष्का अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. रविवार को अनुष्का ने यशराज फिल्म्स के वाइस प्रेसिडेंट जयेश किशनचंदानी के साथ ब्रंच किया.

Advertisement
Read Time: 19 mins
Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में क्रिकेटर विराट कोहली से इटली में शादी की थी.

Anushka Sharma Cravings Sindhi Food: प्रेग्नेंसी (preganancy) के दौरान महिलाओं को अलग-अलग प्रकार के खाना खाने का मन होता है. और ऐसा ही कुछ हो रहा है बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ. एक्ट्रेस इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं. जल्द ही अनुष्का अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. रविवार को अनुष्का ने यशराज फिल्म्स के वाइस प्रेसिडेंट जयेश किशनचंदानी के साथ ब्रंच किया था और उन्होंने अपने फैंस के साथ इस सिंधी फूड की तस्वीर को साझा किया था. सिंधी मील खाने की डिमांड को पूरा करते हुए उनके दोस्त ने उनके लिए खास सिंधी ब्रंच बनाया. उन्होंने इन डिशेज की एक फोटो भी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है. और अपने फ्रेंड के लिए आभार भी व्यक्त किया. अनुष्का अपना प्रेग्नेंसी पीरियड खूब एंजॉय कर रही है. कभी पति के साथ डेट पर जाकर, तो कभी घर में ही मजेदार खाना खा कर.

हालही में अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के साथ घर की बालकनी में बैठने की तस्वीर खींचने पर फोटोग्राफर पर गुस्सा जाहिर किया था. अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मेसेज शेयर कर लिखा, 'फोटोग्राफर और पब्लिकेशन को कई बार मना करने के बाद भी वे हमारी प्राइवेसी में दखल दे रहे हैं. अब इसे बंद करिए.

हर्निया से जुड़े कई सवाल हैं तो जवाब जानने के लिए इस वीडियो को देंखे, एनडीटीवी सेहत वेहत को लाइक और सब्सक्राइब करें.

Advertisement

अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में क्रिकेटर विराट कोहली से इटली में शादी की थी. अनुष्का शर्मा जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पिछले साल 'पाताल लोक' और 'बुलबुल' जैसे विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों पर कुछ बेहतरीन वेब शो और फिल्में बनाने के लिए भी चर्चा में रही हैं.

Advertisement

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
14 महीने में तीसरी बार मणिपुर पहुंचकर राहुल गांधी ने क्या संदेश दिए हैं?